main page

एआर रहमान की आवाज में रिलीज हुआ 'मिमी' फिल्म का नया गाना 'रिहाई दे'

Updated 21 July, 2021 06:28:52 PM

इसका दूसरा गाना ''रिहाई दे'' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को एआर रहमान ने ही कंपोज किया गया है। यह गाना भी आपको बेहद पसंद आएगा। एआर रहमान अपनी सॉफ्ट और सेंसिबल गानों के लिए मशहूर हैं। फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

नई दिल्ली। कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'मिमी' पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लेकर दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले थे। वहीं हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'परम सुंदरी' रिलीज किया गया था। रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था।

 

 

अब इसका दूसरा गाना 'रिहाई दे' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को एआर रहमान ने ही कंपोज किया गया है। यह गाना भी आपको बेहद पसंद आएगा। एआर रहमान अपनी सॉफ्ट और सेंसिबल गानों के लिए मशहूर हैं। फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। 

 

ट्विस्ट से भरपूर है कहानी
इस ट्रेलर की शुरुआत होती है पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन और साईं ताम्हनकर से जब वो एक कार में कहीं जा रहे होते हैं। इसी दौरान पंकज कृति से मां और बच्चे के रिश्ते के बारे में बात करते हैं। कृति फिल्म में एक डांसर हैं। एक विदेशी कपल महल में रहने आते हैं और कृति उन्हें पहली ही नजर में पसंद आ जाती है। ये विदेशी कपल कृति से सेरोगेट मदर बनने के लिए कहता है जिसके लिए वो 20 लाख रुपये ऑफर करता है। पहले तो वो इस बात के लिए मना कर देती है लेकिन जब उसे 20 लाख के बारे में पता चलता है तो वो राजी हो जाती है।

 


mimi filmmimi trailermimi first songsong Param Sundarikriti sanon mimi
loading...