main page

एयरपोर्ट पर अक्षय की पत्नी का Stunning लुक, जिम आउटफिट में दिखीं शाहिद की मीरा

Updated 18 June, 2019 01:49:17 PM

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है और तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। ऐसे हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है और तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

ऐसे हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

हमेशा की तरह इस समय वह काफी स्टाइलिश लग रही थी। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टॉप के साथ जैगिंग पहनी हुई थी। इसी के साथ ब्लैक हैंडबैग और पानी की बोतल पकड़ी हुई थी। 

 

Bollywood Tadka


एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई ट्विंकल खन्ना


बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान ट्विंकल काफी सिंपल अंदाज में नजर आई।

 

Bollywood Tadka

 

इस समय ट्विंकल ने डेनिम जीन के साथ व्हाइट टॉप और कोट पहना हुआ था। अपने लुक को उन्होंने खुले बालों और हैंडबैग से कम्पलीट किया था।

 

Bollywood Tadka

 

यहां ट्विंकल ने मीडिया को कई पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

mira rajputtwinkle khannalatest picturesshahid kapoorakshay kumarBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...