main page

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस के साथ हुई लूटपाट, चोरी हुआ कीमती सामान

Updated 24 October, 2018 02:02:37 PM

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक उनके साथ लूटपाट हुई है। दरअसल, हाल ही में मोहिना एक मॉल में शॉपिंग करने पहुंची थी और जब वह वापिस अपने कार के पास आई तो उन्होंने देखा कि पार्किंग में रखी हुई उनकी कार से कई सामान गायब हो चुका है।

मुंबई: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक उनके साथ लूटपाट हुई है। दरअसल, हाल ही में मोहिना एक मॉल में शॉपिंग करने पहुंची थी और जब वह वापिस अपने कार के पास आई तो उन्होंने देखा कि पार्किंग में रखी हुई उनकी कार से कई सामान गायब हो चुका है। कार के शीशे टूटे हुए थे और चोर ने उस कार में रखा हुआ लगभग 60 हजार के आसपास का सामान लेकर भाग निकला। मोहिना ने इस घटना की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है और वहीं पर फैंस और पुलिस से मदद मांगी।

 

Bollywood Tadka

मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि, 'बीती रात मैंने ऑर्बिट मॉल के पार्किंग एरिया में अपनी कार पार्क की थी, दुर्भाग्यवश कल रात मेरा ड्राइवर मेरे साथ नहीं था। मुझे एक घंटे का काम था और जब मैं वापस लौटी तो देखा कि मेरे कार का शीशा टूटा हुआ था। मेरा एक बैग पैक चोरी हुआ है, जिसमें मेरा आईपैड था। मुझे नहीं पता कि उसे ट्रैश कैसे करना है।

Bollywood Tadka

 

जब वह इंटरनेट से कनेक्ट होगा तभी उसे ट्रैश कर सकते है...क्या आप में से कोई इस मामले में मेरी मदद कर सकता है। दिल दुखाने वाली बात यह है कि मेरे मेकअप आर्टिस्ट राज दादा का 2 मेकअप बैग चोरी हो गया है, जिसकी कीमत तकरीबन 60 हजार रुपए था।' मोहना आगे लिखती है कि 'मुझे लगता है कि चोर मैकअप के सामान काम नहीं आएगा और पुलिस को भी लगता है कि चोर ने उस मेकअप बैग को कही फेंक दिया होगा।

Bollywood Tadka

 

अगर आप इस इलाके के आसपास रहते है और अगर आपको काले रंग का बैग कहीं भी दिखता है तो आप उसकी तस्वीर खींचकर मुझसे कॉन्टेक्ट करिएगा।' खैर हम तो उम्मीद करते है कि पुलिस की मदद से मोहिना को उनका सामान जल्द से जल्द वापिस मिल जाए।

 


 

: Neha

mohena kumari singhrobbedmumbaiorbit mallyeh rishta kya kehlata hai

loading...