main page

मोहित मलिक ने बेटे और पत्नी के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, एकबीर को बाहों में लिए किस करता दिखा कपल

Updated 23 October, 2021 01:56:07 PM

एक्टर मोहित मलिक सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर बेटे एकबीर और पत्नी अदिति मलिक के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मोहित ने बेटे और पत्नी के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्टर मोहित मलिक सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर बेटे एकबीर और पत्नी अदिति मलिक के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मोहित ने बेटे और पत्नी के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मोहित ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं अदिति डार्क ग्रीन ड्रेस में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। कपल ने बेटे को बाहों में उठाया हुआ है। एकबीर व्हाइट कपड़ों में बेहद क्यूट लग रहे हैं। मोहित और अदिति एकबीर को किस कर रहे हैं। फैमिली का लविंग अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मोहित और अदिति 29 अप्रैल को पैरेंट्स बने थे। मोहित ने सोशल मीडिया पर बेटे के जन्म की खुशखबरी दी थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mohit maliksharesphotoswife addite malikson ekbir malikLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...