main page

PICS: चर्चा में है Mom To Be रूबीना दिलाइक का मैटरनिटी फैशन, बाॅडीकाॅन ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप

Updated 25 November, 2023 05:11:24 PM

एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक इंडस्ट्री उन हसीनाओं में से एक हैं जो अपने बेमिसाल फैशन ट्रेंड से इंटरनेट पर धूम मचाने में कभी असफल नहीं होती हैं। रूबीना ने जब से पति अभिनव शुक्ला के साथ अपनी पहली प्रेग्रेंसी अनाउंस की है तब से ही वह मैटरनिटी फैशन गोल्स देती रहती हैं। फूलों वाली आउटफिट पहनने से लेकर  स्टाइलिश ट्रेडिशनल आउटफिट तक बिग बॉस 14 की विजेता ने फैंस को अपने हर मैटरनीटी फैशन लुक से इंप्रेस किया।

मुंबई: एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक इंडस्ट्री उन हसीनाओं में से एक हैं जो अपने बेमिसाल फैशन ट्रेंड से इंटरनेट पर धूम मचाने में कभी असफल नहीं होती हैं। रूबीना ने जब से पति अभिनव शुक्ला के साथ अपनी पहली प्रेग्रेंसी अनाउंस की है तब से ही वह मैटरनिटी फैशन गोल्स देती रहती हैं। फूलों वाली आउटफिट पहनने से लेकर  स्टाइलिश ट्रेडिशनल आउटफिट तक बिग बॉस 14 की विजेता ने फैंस को अपने हर मैटरनीटी फैशन लुक से इंप्रेस किया।

Bollywood Tadka

वहीं अब माॅम टू बी एक्ट्रेस बॉडीकॉन ड्रेस में फैशन गोल्स देती दिखीं। रूबीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पति अभिनव संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह स्टाइल से सड़कों पर घूमती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में रूबीना गहरे हरे रंग की बॉडीकॉन मिडी ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने लंबी से लैदर जैकेट पेयर की है जो उनके स्टाइल को परफेक्ट बना रही है।

Bollywood Tadka

उनकी एसेसरीज की बात करें तो रूबीना ने गोल्ड हूप इयररिंग्स पहने थे।उन्होंने हाथों में एक घड़ी बांधी है। रूबीना ने आरामदायक चप्पलों ने उनके पूरे लुक को पूरा किया, जिससे एक साथ आराम और स्टाइल मिला। जहां एक्ट्रेस बॉडीकॉन ड्रेस में ग्लैमरस लग रही थीं, वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला सिंपल कैजुअल आउटफिट में नजर आए। उन्होंने ब्लैक चैकदार शर्ट और बेज कलर का ट्राउजर पेयर किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

टीवी कपल रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने 16 सितंबर, 2023 को अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। 

Content Writer: Smita Sharma

Mom-to-beRubina DilaikFaluntsbaby bumpPicturesAbhinav ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...