main page

कुर्ता से लेकर मिनी ड्रेस...प्रेंग्नेंसी में भी खूब स्टाइल दिखा रही हैं रूबीना, लेटेस्ट तस्वीरों में Mom-To-Be के चेहरे पर दिखा निखार

Updated 06 October, 2023 01:25:48 PM

वी कपल रूबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वे जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। शादी के 5 साल बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। रूबीना ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है तब से ही वह अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। वहीं इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि रूबीना अपने मैटरनिटी फैशन से सारी सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई: टीवी कपल रूबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वे जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। शादी के 5 साल बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। रूबीना ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है तब से ही वह अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। वहीं इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि रूबीना अपने मैटरनिटी फैशन से सारी सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में रूबीना ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। रूबीना अपने एक से बढ़कर एक लुक्स से प्रेग्नेंट लेडीज के लिए फैशन ट्रेंड्स सेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में, एक्ट्रेस ग्रीन कलर के धारीदार कुर्ता सेट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। चांदी की बालियां और चूड़ियां, क्लासी सनी की जोड़ी और हल्के मेकअप के साथ रूबीना ने अपना लुक पूरा किया।

Bollywood Tadka

अगली तस्वीर में रूबीना ने नारंगी रंग की ऑफ-शोल्डर मिनी ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। तस्वीरों में Mom To Be एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा है। 

Bollywood Tadka

काफी टाइम तक अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाने के बाद रूबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला ने 16 सितंबर 2023 को अनाउंस किया था कि उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. वहीं प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद से  रूबीना लगातार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Mom-To-BeRubina DilaikMaternity FashionBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...