main page

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेट के बाद पहली बार पति संग स्पाॅट हुईं ऋचा चड्ढा,कफ्तान ड्रेस में दिखा 37 की एक्ट्रेस का बेबी बंप

Updated 27 February, 2024 02:19:13 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस समय अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज यानि प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। ऋचा चड्ढा जल्द ही पति अली फैजल संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी।  कपल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस समय अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज यानि प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। ऋचा चड्ढा जल्द ही पति अली फैजल संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी।  कपल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद इस प्यारे कपल को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान Mom To Be एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka

 

ऋचा नीले रंग की प्रिंटेड काफ्तान ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।ऋचा की काफ्तान ड्रेस में शेल डिटेलिंग के साथ बेल स्लीव्स थीं। सॉफ्ट मेकअप और लहराते बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा। इस काफ्तान ड्रेस में ऋचा का बेबी बंप साफ दिख रहा था।

Bollywood Tadka

 

वहीं  अली फज़ल सफेद और लाल रंग की जैकेट पहने हुए थे।

Bollywood Tadka

9 फरवरी, 2024 को ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने अपनी खुशखबरी की घोषणा की और बताया कि वे जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इस जोड़े ने एक प्यारे से नोट के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। पहली तस्वीर पर लिखा था- ''1+1=3''.जिसके साथ कैप्शन लिखा-'एक छोटी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है।'


 

Content Writer: Smita Sharma

Mommy-To-BeRicha ChadhaSpottedHubbyAli FazalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...