main page

अनुराग ने टाइगर श्रॉफ को लेकर कही नेपोटिज्म की बात, ट्वीट देख भड़की एक्टर की मां तो मांगनी पड़ी माफी

28 July, 2020 10:02:03 AM

एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी सुलगता दिखाई दे रहा है। आए दिन कोई न कोई स्टार भाई-भतीजावाद पर सवाल उठाता है और किसी न किसी स्टार किड को लेकर तंज कसता दिखाई  देता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने स्टार्स किड्स की बात पर टाइगर श्रॉफ को निशाना बनाया, लेकिन एक्टर की मां ने उनका ये निशाना कामयाब नहीं होने दिया और जमकर फटकार लगा दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी सुलगता दिखाई दे रहा है। आए दिन कोई न कोई स्टार भाई-भतीजावाद पर सवाल उठाता है और किसी न किसी स्टार किड को लेकर तंज कसता दिखाई  देता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने स्टार्स किड्स की बात पर टाइगर श्रॉफ को निशाना बनाया, लेकिन एक्टर की मां ने उनका ये निशाना कामयाब नहीं होने दिया और जमकर फटकार लगा दी। जिसके बाद अनुराग को माफी भी मांगनी पड़ी।   

दरअसल, अनुराग कश्यप ने टाइगर और तैमूर का एक कोलाज शेयर करते हुए लिखा, "यह नेपोटिज्म मीडिया के द्वारा है..? क्यों?? क्योंकि ऑडियंस यही देखना चाहती है.. तो क्या ये ऑडियंस द्वारा नेपोटिज्म नहीं है?" बेटे की फोटो के साथ इस तरह का कैपशन देख टाइगर की मां आयशा श्रॉफ भड़क गईं और उनकी झाड़ लगा दी।

आयशा ने अनुराग के ट्वीट पर रिेएक्ट करते हुए लिखा, मेरे बच्चे को इन सब में शामिल न करें। वह यहां अपनी मेहनत से आया है। 
आयशा की ऐसी प्रतिक्रिया देख अनुराग कश्यप ने अपनी गलती का अहसास करते हुए लिखा, "मैं आपसे माफी मांगता हूं आयशा। मेरे कहने का मतलब था कि मीडिया 'तैमूर' को किस तरह दिखाती है। आपको बुरा लगा तो इसलिए माफी मांगता हूं।

 


MotherAyesha Shroffanurag kashyaptweetTiger ShroffnepotismBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...