main page

छोटी सी ड्रेस पहन मौनी ने पति संग पार्टी में मारी धांसू एंट्री, पत्नी की पतली कमरिया पर हाथ रख सूरज ने दिए जबरदस्त पोज

Updated 23 December, 2022 12:45:52 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक और अदा से फैंस को मिनटों में दीवाना बना लेती हैं। बीते गुरुवार रात एक्ट्रेस को पति सूरज नांबियार के साथ एक बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पति संग जबरदस्त पोज भी दिए। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक और अदा से फैंस को मिनटों में दीवाना बना लेती हैं। बीते गुरुवार रात एक्ट्रेस को पति सूरज नांबियार के साथ एक बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पति संग जबरदस्त पोज भी दिए। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।
Bollywood Tadka

 

मौनी रॉय ने छोटी सी ड्रेस पहन पति संग पार्टी में एंट्री मारी। इस दौरान सबकी निगाहें उनके लुक पर थम गईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान मौनी वन ऑफ शोल्डर ब्लैक मिनी ड्रेस में बेहद किलर लगीं। इसके साथ उन्होंने क्रॉस स्टाइल में ब्लैक पर्स कैरी किया और ब्लैक हील्स से लुक को कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का स्टाइल देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं इस दौरान उनके पति ब्लैक अटायर के साथ ग्रीन शूज पहने नजर आए और अपनी पत्नी की कमर पर हाथ रख कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दिए।


Bollywood Tadka


बता दें, मौनी रॉय फिल्म और टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस के रोल को खूब पसंद किया गया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Mouni RoyAttendbirthday partyhusbandSuraj NambiarphotosviralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...