main page

मौनी रॉय ने शादी के बाद पति के साथ सेलिब्रेट की पहली होली, संस्कारी पत्नी बन सूरज के पैर छूती नजर आई एक्ट्रेस

Updated 18 March, 2022 02:43:51 PM

18 मार्च को यानि आज हर कोई होली के रंग में रंगा नजर आ रहा है। स्टार्स इसमें कैसे पीछे रह सकते हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शादी के बाद पति सूरज नांबियार के साथ अपनी पहली होली सेलिब्रेट की है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. 18 मार्च को यानि आज हर कोई होली के रंग में रंगा नजर आ रहा है। स्टार्स इसमें कैसे पीछे रह सकते हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शादी के बाद पति सूरज नांबियार के साथ अपनी पहली होली सेलिब्रेट की है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 Bollywood Tadka
तस्वीरों में मौनी व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, मांग में सिंदूर और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं सूरज व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं। मौनी सूरज के गालों पर और पैर पर रंग लगाती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी ने लिखा- 'आपकी जिंदगी में खुशियों, प्यार और हंसी का रंग हमेशा के लिए घुले रहे। हैप्पी होली' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कपल को होली शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मौनी ने 27 जनवरी को सूरज के साथ शादी की थी। कपल ने मलयालम और बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni roycelebratesfirst holihusband suraj nambiarBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...