main page

मिस्टर फैसु और रूही सिंह ने सीरीज की सफलता का दोस्तों के साथ मनाया जश्न

Updated 29 January, 2021 03:13:54 PM

ऑल्ट बालाजी और जी5 की नवीनतम पेशकश ''बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम्स'' को हाल ही में रिलीज किया गया है और यह इस साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी और सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला में से एक के रूप में सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है...

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी और जी5 की नवीनतम पेशकश 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम्स' को हाल ही में रिलीज किया गया है और यह इस साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी और सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला में से एक के रूप में सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है। सबसे बहुप्रतीक्षित युवा-थ्रिलर फ्रैंचाइजी के रूप में, बैंग बैंग में पहली बार मिस्टर फैसु और रूही सिंह की जोड़ी एक साथ नजर आ रही है। 

टीम ने मनाया जश्न
शो लॉन्च की सफलता का जश्न मनाने के लिए, मिस्टर फैसू और रूही सिंह ने 28 जनवरी 2021 को मुम्बई के सन-एन-सैंड होटल में अपने डिजिटल क्रिएटर दोस्तों के साथ एक सनडाउन पार्टी का आयोजन किया था, जहाँ कोविड-19 दिशानिर्देशों का पूरी तरह से पालन किया गया था। जन्नत ज़ुबैर और ख़ुशी चौधरी जैसे कई अन्य प्रसिद्ध नामों के साथ, यह पार्टी बेहद मज़ेदार बन गई। लोकप्रिय डिजिटल क्रिएटर्स ने फैज़ू और रूही के साथ बातचीत करते हुए अच्छा वक्त बिताया और अपनी नवीनतम रिलीज बैंग बैंग को मिल रहे प्यार और समर्थन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए नज़र आये। 

सीरीज ने जीता सभी का दिल
 एक्शन से भरपूर सीक्वेंस और फैजू व रूही के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। वही, सीरीज़ के गाने और धमाकेदार डायलॉग रिलीज़ से पहले ही चर्चा का विषय बन गए थे। यह शो सबसे आकर्षक और मनोरंजक अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। दमदार डायलॉग जैसे कि "एंट्री लेट हुई तो क्या सॉलिड होनी चाहिए" सहित कई अन्य डायलॉग, प्रशंसकों के बीच ट्रेंड कर रहे है। 

हाल ही में, प्रमुख अभिनेताओं ने मीडिया फर्टेर्निटी से प्रशंसकों और दोस्तों के साथ बातचीत करने के लिए जयपुर का दौरा किया था। उन्होंने लोकप्रिय स्थानों का दौरा किया और साथ ही, जयपुर के प्रसिद्ध व्यंजनों का भी लुत्फ़ उठाया। शो की शूटिंग उदयपुर और मुंबई के खूबसूरत और मनोरम स्थानों पर की गई है। 

जी5 पर हुई स्ट्रीम
'बैंग बैंग' यूथ एक्शन सिनेमा प्रेमियों के लिए एक विसुअल स्पेक्टेकैल फ़िल्म होगी है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांध कर रखेगी। ऑरिजिनल वेब-श्रृंखला में रहस्य, धमाकेदार एक्शन और युवा नाटक शामिल हैं, जो एक-एक करके गहरे रहस्यों को उजागर करेगा। अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और श्रद्धा पासी जयरथ द्वारा निर्देशित, "बैंग बैंग" आज से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

: Chandan

Bang Baang Sound Of CrimeMr Fisu web SeriesRuhi Singh web seriesBang Baangweb seriesAkshay BP Singhबैंग बैंग- साउंड ऑफ क्राइमरुही सिंह

loading...