main page

मुकेश अंबानी की नातिन आदिया को मिला 108 सोने की घंटियों वाला अनोखा तोहफा, मीनिंगफुल मैसेज देती हैं ये Bells

Updated 04 July, 2023 11:59:58 AM

देश के सबसे बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी लग्जरी पार्टियों के लिए तो जाने ही जाते हैं, वहीं उनकी बहू-बेटियां भी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। अंबानी फैमिली में चाहे कोई छोटा सा सेलिब्रेशन भी क्यों न हो, वह भी चर्चा का विषय बन जाता है। पिछले साल नवंबर मे

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के सबसे बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी लग्जरी पार्टियों के लिए तो जाने ही जाते हैं, वहीं उनकी बहू-बेटियां भी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। अंबानी फैमिली में चाहे कोई छोटा सा सेलिब्रेशन भी क्यों न हो, वह भी चर्चा का विषय बन जाता है। पिछले साल नवंबर में मुकेश की बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों (बेटा कृष्णा और बेटी आदिया) को जन्म दिया था। हाल ही में उनकी नन्हीं बेटी को एक बेश्कीमती गिफ्ट मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये गिफ्ट 108 सोने की घंटियों, लाल रंग, दीयों और फूलों से सजा है। इस गिफ्ट में ड्रावर्स की कई लेयर हैं जिनमें खूबसूरत पिंक रैपर में कई खास तोहफे सजाए गए हैं। 108 सोने की घंटियां अपने आप में एक मीनिंगफुल मैसेज देती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gifts Tell All (@giftstellall)

मुकेश अंबानी की नातिन आदिया को मिले इस खास तोहफे को देवी शक्ति से जोड़कर देखा जाता है। मां शक्ति की 108 घंटियां उनके आशीर्वाद के लिए फलदायी मानी जाती हैं। साथ ही हिंदू वेदों के 108 मंत्रों की भी प्रतीक हैं। इस गिफ्ट में अलग-अलग स्टेज पर हिंदू देवी-देवताओं की महत्वता और शक्ति का वर्णन है, साथ ही ये गिफ्ट एक-एक कर 9 लेयर्स में सजाया गया है। गिफ्ट में आदिया का नाम ‘आदिया शक्ति’ लिखा गया है। 


 

Content Writer: suman prajapati

Mukesh AmbanigranddaughterAadiyaunique gift108 gold bellsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...