main page

Aryan Khan case: बेटी अनन्या के बाद चंकी पांडे के भाई चिक्की को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, पूछताछ के लिए हाजिर न हो पाने की पीछे बताई ये वजह

Updated 08 November, 2021 04:54:59 PM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में अनन्या पांडे के घर थापेमारी की गई थी जिसके बाद एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। अब चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को मुंबई पुलिस की एसआईटी (SIT) की ओर समन भेजा गया है। चिक्की के अलावा एसआईटी ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को भी समन भेजा है।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में अनन्या पांडे के घर थापेमारी की गई थी जिसके बाद एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। अब चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को मुंबई पुलिस की एसआईटी (SIT) की ओर समन भेजा गया है। चिक्की के अलावा एसआईटी ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को भी समन भेजा है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, चिक्की को ये समन एनसीबी अधिकारियों के खिलाफ कथित जबरन वसूली के आरोपों को लेकर भेजा गया है, जिसकी जांच मुंबई पुलिस की विशेष टीम कर रही है। एनसीबी पर लगे इन आरोपों की जांच-पड़ताल में जुटी मुंबई पुलिस चिक्की से पूछताछ करना चाह रही है। हालांकि, चिक्की ने मुंबई पुलिस के समन का जवाब भी दिया है और कहा है कि इस समय वह कोरोना से जूझ रहे हैं और उनके सामने हाजिर नहीं हो सकते हैं।  चिक्की का नाम सैम डिसूजा के बयान के बाद सामने आया है। सैम डिसूजा का नाम मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आया था और उन्होंने बताया था कि चिक्की पैसों से भरा बैग लेकर लोअर परेल पहुंचे थे। यह समन एनसीबी अधिकारियों पर लगे पैसों की जबरन वसूली के आरोप के सम्बंध में ही भेजा गया है। कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस की विशेष टीम एनसीबी के अधिकारियों के जबरन वसूली के आरोपों की जांच में जुटी है।

Bollywood Tadka
बता दें एनसीपी नेता नवाब मलिक शुरुआत से ही इस ड्रग्स मामले को साजिश बता रहे हैं। उन्होने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह आरोप लगाया था कि एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े शाहरुख के बेटे आर्यन को किडनैप करने के लिए साजिश रची। समीर वानखेड़े और उनके जूनियर्स वीवी सिंह और आशीष रंजन और उनके एक ड्राइवर ये हाई प्रोफाइल लोगों को फंसाने के लिए प्राइवेट आर्मी चलाते हैं और उनसे करोड़ों रुपये वसूलते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mumbai policesummonedchunky pandaybrother chikki pandayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...