main page

'नच बालिए 9' के जज अहमद खान के कमेंट पर भड़के शो के कोरियोग्राफर, करेंगे बहिष्कार

15 October, 2019 01:17:48 PM

डांस रियलिटी शो ''नच बलिए 9'' के कोरियोग्राफर्स ने जज अहमद खान द्वारा एक डांस परफॉर्मेंस को लेकर भद्दे कमेंट पास किए जाने के बाद शो का बहिष्कार करने का फैसला किया है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' के कोरियोग्राफर्स ने जज अहमद खान द्वारा एक डांस परफॉर्मेंस को लेकर भद्दे कमेंट पास किए जाने के बाद शो का बहिष्कार करने का फैसला किया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म मेकर और शो के जज, अहमद खान एक डांस फेस-ऑफ के दौरान अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी और प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की परफॉरमेंस से निराश थे और इसे 'जीरो' करार दिया।

Bollywood Tadka, Ahmed Khan Images

कमेंट से अपसेट, कोरियोग्राफर वैभव घुगे, अमरदीप सिंह नट, यश पंड्या, सुभाष-मैसेडोन डी'मेलो (शांतनु-नितमी) और अनुराधा अय्यरन ने सेमीफाइनल एपिसोड का बहिष्कार करने का फैसला किया। 'नच बलिए 9' के एक रेप्रेज़ेंटेटिव ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि यह सब गलतफहमी थी जिसे बाद में सही कर दिया गया और शूटिंग फिर से शुरू हुई।

Bollywood Tadka, Ahmed Khan Images.

एंटरटेंमेंट वेबसाइट ने दावा किया कि शो की दूसरी जज रवीना टंडन और होस्ट मनीष पॉल के समझाने के बाद चार घंटे बाद ही कोरियोग्राफर शूटिंग में शामिल होने के लिए सहमत हुए। 

Bollywood Tadka, Ahmed Khan Images

यह पहली बार नहीं था जब 'नच बलिए 9' के सेट पर अहमद का गुस्सा सामने आया हो, इससे पहले, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने अहमद के गुस्से का सामना कर चुके हैं, जब वो अपने डांस स्टेप भूल गए थे। जज ने मधुरिमा और विशाल को फिर से डांस करने की परमिशन दे दी थी। हालांकि, उन्हें मार्क्स नहीं दिए गए और उन्हें डेंजर जॉन में रखा गया। शुरू में इस कपल को झगड़ों की वजह से शो से बाहर कर दिया गया था, अब वे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो का हिस्सा हैं। 


Nach Baliye 9Ahmad KhanBoycottBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...