main page

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का बदला नाम, धार्मिक संगठनों ने किया था विरोध

Updated 04 July, 2021 04:35:43 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''सत्यनारायण की कथा'' सुर्खियों में है, लेकिन रिलीजिंग से पहले ही उनकी इस फिल्म के टाइटल पर धार्मिक संगठनों ने खूब रोश जताया, जिसके बाद अब मेकर्स ने इसको बदलने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्देशक समीर विद्वान ने शनिवार रात अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। निर्देशक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''एक फिल्म का टाइटल कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमनें भावनाओं को आहत करने से बच

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' सुर्खियों में है, लेकिन रिलीजिंग से पहले ही उनकी इस फिल्म के टाइटल पर धार्मिक संगठनों ने खूब रोश जताया, जिसके बाद अब मेकर्स ने इसको बदलने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्देशक समीर विद्वान ने शनिवार रात अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। 


निर्देशक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'एक फिल्म का टाइटल कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमनें भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए हाल ही में घोषित अपनी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ के टाइटल को बदलने का फैसला किया है। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के पूरे समर्थन में है। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए टाइटल की जल्द घोषणा करेंगे। समीर विद्वान'।

 

बता दें, कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्‍म 'सत्‍यनारायण की कथा' का वीडियो टीजर पोस्‍टर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्‍म को साजिद नाडियाडवाला प्रोडयूस करने वाले हैं, जबकि इसे समीर विद्वांस निर्देशित करेंगे। 'सत्‍यनारायण की कथा' एक एपिक लव स्‍टोरी है, जिसमें कार्तिक लीड रोल प्‍ले कर रहे हैं। फिल्म सत्यनारायण की कथा का टाइटिल धार्मिक संगठनों द्वारा जताएं गए विरोध के बाद बदलने का निर्णय लिया गया है।

Content Writer: suman prajapati

namechangeKartik AaryanfilmSatyanarayan Ki KathaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...