main page

'हैप्पी बर्थडे मेरे लव' नताशा ने हार्दिक पर खूब लुटाया प्यार, पति के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 11 October, 2023 06:15:54 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और उनके क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लव डवी तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में नताशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  दरअसल, आज हार्दिक का 30वां बर्थडे है। ऐसे में नताशा ने अपने

मुंबई: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और उनके क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लव डवी तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में नताशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  दरअसल, आज हार्दिक का 30वां बर्थडे है। ऐसे में नताशा ने अपने पति पर खूब प्यार लुटाया। पहली तस्वीर में प्यारा परिवार, नताशा, हार्दिक और उनका छोटा बेटा अगस्त्य है।

Bollywood Tadka

 

यह खूबसूरत तस्वीर उनकी छुट्टियों के दौरान क्लिक की गई लगती है। पोस्ट पर कैप्शन लिखा है, 'हैप्पी'।दूसरी एक प्यारी तस्वीर है जिसमें हार्दिक और अगस्त्य नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

हार्दिक के हाथ में एक प्यारा सा गिफ्ट दिख रहा है। जिस पर लाल दिल बना हुआ है और उस पर लिखा है, "दुनिया के सबसे अच्छे पापा के लिए" और इस तस्वीर पर  'जन्मदिन' लिखा हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

तीसरी तस्वीर में नताशा और हार्दिक दिख रहे हैं। दोनों एक-दूजे में खोए हुए हैं। इसके साथ लिखा है-''मेरे प्यार"।

इसके अलावा नताशा ने पति और बेटे संग बिताए पलों का एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो के साथ नताशा ने लिखा-जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार! ❣️ यह साल अनंत आनंद, हंसी और कभी ना भूलने वाले पलों से भरा हो। 🎁🥂आपको शुभकामनाएं, मेरी हमेशा की ख़ुशी!

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने जनवरी 2020 में एक साधे तरीके से कोर्ट मैरिज की। कपल ने जुलाई 2020 में अपने पहले बच्चे, एक बेटे का स्वागत किया जिसका नाम अगस्त्य रखा।  गौरतलब है कि कपल ने इस साल की शुरुआत में एक बार फिर शादी रचाई। कपल ने 15 फरवरी 2023 को उदयपुर, राजस्थान में धूमधाम से शादी रचाई जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Natasa Stankovicheartwarming pictureswishloveHardik PandyabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...