main page

शादी के बंधन में बंधे नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे: आनंद कारज से एक-दूजे के हुए करण-इनायत, पिंक लहंगे में चांद का टुकड़ा दिखीं दुल्हन

Updated 08 December, 2023 01:19:21 PM

'द कपिल शर्मा' शो में नजर आ चुके कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू के घोड़ी चढ़ते ही पूरे सिद्धू परिवार में जश्न का माहौल है। 6 दिसंबर 2023 को एक इंटीमेट आनंद कारज समारोह में करण सिद्धू ने अपने प्यार इनायत रंधावा से शादी रचाई। एक इंटीमेट आनंद कारज समारोह में एक-दूसरे से शादी करने के बाद करण सिद्धू ने इनायत रंधावा के साथ अपनी हमेशा की जर्नी शुरू की।

 मुंबई: 'द कपिल शर्मा' शो में नजर आ चुके कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू के घोड़ी चढ़ते ही पूरे सिद्धू परिवार में जश्न का माहौल है। 6 दिसंबर 2023 को एक इंटीमेट आनंद कारज समारोह में करण सिद्धू ने अपने प्यार इनायत रंधावा से शादी रचाई। एक इंटीमेट आनंद कारज समारोह में एक-दूसरे से शादी करने के बाद करण सिद्धू ने इनायत रंधावा के साथ अपनी हमेशा की जर्नी शुरू की।

Bollywood Tadka

 

शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शादी के लिए दुल्हन इनायत ने ब्लश पिंक लहंगा चुना था जिसमें हेमलाइन के पास स्कैलप्ड डिटेलिंग के साथ एक चौड़ा बॉर्डर था और इसके चारों ओर हैवी वर्क किया हुआ था।

Bollywood Tadka

उन्होंने इसे एक शॉर्ट कुर्ता-स्टाइल फुल-स्लीव चोली और एक चादर दुपट्टे के साथ जोड़ा जिसके बॉर्डर पर गोल्डन फ्रिल्स लगे हुए थे। मल्टी कलर कुंदन ज्वेलरी जिसमें एक नेकपीस, मैचिंग झुमके, एक झूमर, एक मांग टीका, चूड़ियां और गोल्डन कलीरे शामिल थे दुल्हन बनीं इनायत के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

दूल्हे करण ने उन्हें क्रीम कलर की शेरवानी के साथ मैचिंग पैंट, पगड़ी और दोशाला में मैच किया था। कुल मिलाकर, वे अपने आनंद कारज समारोह के दौरान बेहद अच्छे लग रहे थे।

Bollywood Tadka

जून 2023 में करण ने अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए कुछ पारंपरिक रीति-रिवाजों का पालन करते हुए इनायत से सगाई कर ली। इस दौरान करण की मां (नवजोत) कैंसर से जूझ रही थीं।  26 जून 2023 को नवजोत ने अपने 'ट्विटर' (अब एक्स) हैंडल पर इनायत रंधावा के साथ अपने बेटे करण सिद्धू के पारंपरिक सगाई समारोह की शानदार तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में हम नवजोत को उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू, बेटी राबिया, बेटे करण और होने वाली बहू इनायत रंधावा के साथ देख सकते थे। उन्हें फल और फूल मालाएं चढ़ाकर पवित्र गंगा से आशीर्वाद लेने के लिए पारंपरिक अनुष्ठान करते देखा गया था। उन्हें पवित्र नदी में डुबकी लगाते भी देखा गया था।


 

Content Writer: Smita Sharma

Navjot Singh SidhuSonKaran SidhuTies The KnotFianceeInayatBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...