main page

ट्रोलिंग के बीच मिस्ट्री मैन संग नई तस्वीर शेयर कर बोलीं नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया- 'क्या मुझे खुश रहने का अधिकार नहीं?'

Updated 06 June, 2023 05:15:40 PM

एक्टर और पति नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी संग विवाद के बीच उनकी पत्नी आलिया अलग ही वजह को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों आलिया की एक मिस्ट्रीमैन संग तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसे देख लोगों ने उन्हें खूब ताने मारे थे।  वहीं अब हाल ही में फिर आलिया ने उस शख्स के साथ एक नई तस्वीर शेयर की है और उसके साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और पति नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी संग विवाद के बीच उनकी पत्नी आलिया अलग ही वजह को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों आलिया की एक मिस्ट्रीमैन संग तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसे देख लोगों ने उन्हें खूब ताने मारे थे।  वहीं अब हाल ही में फिर आलिया ने उस शख्स के साथ एक नई तस्वीर शेयर की है और उसके साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया है।


आलिया सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयरकी, जिसमें वह अपने हाथों में कॉफी कप पकड़े नजर आ रही हैं और वहीं मिस्ट्रीमैन इस तस्वीर को क्लिक कर रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “मैंने 19 सालों तक एक रिश्ते को संभाल कर रखा लेकिन अब मेरी जिंदगी में मेरे बच्चे ही मेरी पहली प्रायोरिटी हैं और रहेंगे। कुछ रिश्ते दोस्ती से बढ़कर होते हैं और ये वही रिश्ता है।”

Bollywood Tadka

 

आलिया ने आगे लिखा, “मैं अपनी खुशी आप सभी लोगों के साथ शेयर कर रही हूं। क्या मुझे खुश रहने का अधिकार नहीं है?”

 

यह तस्वीर देखने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स फिर से तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आलिया की जिंदगी में नया प्यार आ गया है। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादीशुदा जिंदगी में  काफी विवाद चल रहा है। दोनों एक दूजे से अलग रह रहे हैं और उनका मामला कोर्ट में चल रहा है। 
 

Content Writer: suman prajapati

Nawazuddin SiddiquiwifeAaliya Siddiquisharenew photomystery mantrollingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...