main page

पत्नी के आरोपों और नौकरानी के वीडियो पर नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इन सबका मेरे बच्चों पर असर पड़ रहा'

Updated 22 February, 2023 04:08:55 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मुसीबतों में घिरे हुए हैं। एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने पिछले दिनों नवाजु पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं, उसके बाद उनकी नौकरानी ने भी एक्टर पर कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि, बाद में उसने अपने सारे आरोपों को वापस लेते हुए एक्

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मुसीबतों में घिरे हुए हैं। एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने पिछले दिनों नवाजु पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं, उसके बाद उनकी नौकरानी ने भी एक्टर पर कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि, बाद में उसने अपने सारे आरोपों को वापस लेते हुए एक्टर से माफी मांगी और कहा कि उन्होंने सिर्फ दवाब में आरोप लगाए थे। अब इस पूरे प्रकरण पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चुप्पी तोड़ी है। 

 

दरअसल, आलिया सिद्दीकी ने एक्टर नवाजुद्दीन पर आरोप लगाया था कि उनको घर में कैद रखा जाता है। उनके साथ सही तरीके से व्यवहार नहीं किया जाता। उनके बाद एक्टर की नौकरानी ने चौंकाने वाले दावे किए। दुबई से रोने-बिलखने वाला वीडियो बनाया और नवाजुद्दीन संगीन इल्जाम लगाए और फिर दूसरा वीडियो बनाकर सभी आरोप वापस भी ले लिए।


वहीं, अब जब मीडिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पत्नी और नौकरानी के आरोपों पर सवाल किया तो एक्टर ने कहा- देखिए मैं इन सब चीजों के बारे में कुछ कहना नहीं चाहता। हां इस बीच में मेरे बच्चों की स्कूलिंग पर असर पड़ रहा है। मेरे बच्चे दुबई में पढ़ते हैं। और वो यहां एक महीने से हैं। मेरी बस यही अपील है कि मेरे बच्चे स्कूल जाएं। बस। और मैं कुछ कहना नहीं चाहता।


 

Content Writer: suman prajapati

Nawazuddin Siddiquibroke silencewifeallegationsmaidvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...