main page

गिरफ्तारी:एनसीबी के हत्थे चढ़ा भारती सिंह को ड्रग्स सप्लाई करने वाला, डिलीवरी बॉय बन चला रहा था धंधा

Updated 27 November, 2020 08:57:14 AM

फेमस काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके घर से गांजा बरामद किया था। भारती सिंह ने पूछताछ के दौरान कबूला था कि हर्ष गांजा लाते थे और वह लेती थीं। जिसके बाद कपल को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि दोनों को जमानत मिल चुकी हैं।

मुंबई: फेमस काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके घर से गांजा बरामद किया था। भारती सिंह ने पूछताछ के दौरान कबूला था कि हर्ष गांजा लाते थे और वह लेती थीं। जिसके बाद कपल को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि दोनों को जमानत मिल चुकी हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब  एनसीबी ने अब एक ड्रग पैडलर को पकड़ा है जो भारती सहित कुछ दूसरे लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता था। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबित  मुंबई में बुधवार की रात को सुनील गवाई नाम के ड्रग पैडलर को पकड़ा गया है।उसके पास से 1 किलो से ज्यादा ड्रग्स बरामद की है। पूछताछ के दौरान ड्रग पैडलर नेबताया कि वह डिलीवरी बॉय बनकर सभी क्लाइंट्स को ड्रग्स सप्लाई करता था।

Bollywood Tadka

ड्रग पैडलर ने आगे कहा कि वह पुलिस से बचने के लिए हर बार फूड डिलीवरी बॉय बन जाता था। इतना ही नहीं भारती सिंह को भी उसने ड्रग्स सप्लाई किए गए थे। उसका नेटवर्क पश्चिमी मुंबई में ज्यादा सक्रिय था और उसके ज्यादातर क्लाइंट्स भी उसी इलाके के थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि एनसीबी की टीम ने भारती सिंह को 21 नवंबर को गिरफ्तार किया था। वहीं, उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी अगले दिन यानि 22 नवंबर को गिरफ्तार किया था। 23 नवंबर को कोर्ट के जरिए दोनों हर्ष और भारती को जमानत मिल गई। फिलहाल मामले की जांच अभी भी जारी है।


 

: Smita Sharma

ncb arresteddrug peddlerdrugsbharti singhharsh limbachiyaaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...