main page

पति अंगद के साथ सोहा से मिलने पहुंचीं नेहा, तस्वीरों में साफ नजर आया बेबी बंप

Updated 11 September, 2018 11:04:50 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को हाल ही में पति अंगद के साथ सोहा अली खान-कुणाल खेमू के घर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में नेहा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को हाल ही में पति अंगद के साथ सोहा अली खान-कुणाल खेमू के घर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में नेहा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक जैकेट पहनी है। तस्वीरों में नेहा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। वहीं अंगद ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट पहने कैजुअल लुक में नजर आए। इस दौरान दोनों काफी खुश दिखे। दोनों मे कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि नेहा और अंगद ने 10 मई को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। दोनों के शादी करने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं लेकिन अंगद लगातार इन खबरों को नकारते आए।  

 

Bollywood Tadka

 

खबरों की मानें  तो नेहा नवंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रेग्नेंसी के बावजूद भी नेहा कोई ब्रेक नहीं लेने वाली है। नेहा का चैट शो नो फ‍िल्टर नेहा का तीसरा सीजन शुरू होने वाला है,जिसकी शूटिंग उन्होंनेशुरू कर दी है। इस शो में नेहा के पहले गेस्ट आयुष्मान खुराना होंगे।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka\

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

neha dhupiaspottedsoha ali khanhousehusbandangad bedi

loading...