main page

ब्लैक साड़ी पहन नेहा कक्कड़ ने की कैटवॉक, वीडियो देख बढ़ी फैंस की धड़कनें

Updated 23 February, 2021 05:41:34 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब सुर्खियों बटोर रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब सुर्खियों बटोर रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में ब्लैक कलर की शिमरिंग साड़ी में नजर आ रही है। साथ में नेहा ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से नेहा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में नेहा काफी हॉट दिखाई दे रही है। नेहा सेक्सी अंदाज में कैटवॉक कर रही है। नेहा की दिलकश अदाएं फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

काम की बात करें तो इन दिनों नेहा 'इंडियन आइडल 12' में जज की भूमिका में नजर आ रही है। हाल ही में नेहा ने इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे गीतकार संतोष आनंद की 5 लाख रुपये से मदद की। जिसके कारण नेहा की खूब तारीफ हुई। इससे पहले भी नेहा कई लोगों की मदद कर चुकी है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha kakkarcatwalkblack sareevideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...