main page

वक्त पर एम्बुलेंस न मिलने के कारण नवजन्में शिशु और एक्ट्रेस की मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

22 October, 2019 06:57:56 PM

हमारे भारत में इलाज में देरी के चलते आम इंसान की मौत की खबरें तो आम सुनने को मिल ही जाती हैं। लेकिन किसी बडे सेलिब्रेटी को ऐसी दिक्कत का सामना करते हुए कभी नही देखा गया, लेकिन ऐसा हाल में देखने को मिला है। जी हां, मराठी की फेमस एक्ट्रेस पूजा जुंजर जो कुछ ही पलों में मां बनने वाली थी, लेकिन एम्बुलें

बॉलीवुड तड़का टीम. हमारे भारत में इलाज में देरी के चलते आम इंसान की मौत की खबरें तो आम सुनने को मिल ही जाती हैं। लेकिन किसी बडे सेलिब्रेटी को ऐसी दिक्कत का सामना करते हुए कभी नहीं देखा गया, लेकिन ऐसा हाल में देखने को मिला है। जी हां, मराठी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस पूजा जुंजर जो कुछ ही पलों में मां बनने वाली थी, लेकिन एम्बुलेंस न मिल पाने के कारण एक्ट्रेस को अपनी जान गंवानी पडी, यही नहीं बच्चे को जन्म देने के बाद डॉक्टर हेल्प न मिल पाने के कारण नवजाद शिशु की भी मौत हो गई। 

Bollywood Tadka

दरअसल, पूजा ने सोमवार रात 2 बजे के करीब गोरेगांव के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में अपने बच्चे को जन्म दिया, इस दौरान वो मुंबई के हिंगोली जिले में भर्ती थीं। फिर उन्हें हिंगोली के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करने की सलाह दी गई, लेकिन वहां जाने के लिए एम्बुलेंस का इंतजाम न हो पाने के कारण परिवार को काफी दिक्कतें उठानी पडीं। 

Bollywood Tadka
लेकिन जैसे ही उन्होने किसी तरह प्राइवेट एम्बूलेंस का इंतजाम किया, तो जाते वक्त रास्ते में ही एक्ट्रेस ने दम तोड दिया, क्योंकि अस्तपताल प्राइमरी हेल्थ सेंटर से काफी दूरी पर था। 

इस पर परिवारजनों का कहना है कि अगर वक्त रहते एम्बूलेंस मिल जाती तो शायद पूजा और उसके बच्चे की जान बच जाती। बता दें, दो फिल्मों में काम करने के बाद पूजा ने अपनी प्रेगनेंसी दौरान ब्रेक लिया था। 


Newborn babyactresspooja zunjardieddueambulancenotreachBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...