main page

बाथटब में लेट निया शर्मा ने दिखाई कातिलाना अदाएं, ब्लैक नेट ड्रेस में अपनी हॉटनेस से बढाया इंटरनेट का तापमान

Updated 20 October, 2023 01:28:35 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस  में से एक हैं, जो अक्सर अपने हॉट लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं। अब हाल ही में निया ने बाथ टब में ऐसा फोटोशूट करवाया है, जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस  में से एक हैं, जो अक्सर अपने हॉट लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं। अब हाल ही में निया ने बाथ टब में ऐसा फोटोशूट करवाया है, जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर हसीना की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

 

निया शर्मा ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इसके कैप्शन में लिखा- टब नहीं भरा क्योंकि मैं समुद्र तट की ओर जा रहा था।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निया शर्मा बाथरूम में खाली बाथ टब में कातिलाना फोटोशूट करवा रही हैं। इस दौरान वह डीप नेक ब्लैक नेट शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

टब में लेटे वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक तस्वीर में वह मिरर के सामने अपनी किलर सेल्फी ले रही हैं। फैंस निया की इन तस्वीरों को देख खूब दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो ‘काली-एक अग्नीपरीक्षा’ शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली निया शर्मा ने अब तक कई हिट शो दिए हैं। हालांकि उन्हें असली पहचान सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से मिली। काम के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉटनेस से फैंस को मात देती रहती हैं।

Content Writer: suman prajapati

Nia Sharmainternet temperaturebathtub photosTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...