main page

नोरा फतेही करने जा रही कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

Updated 27 January, 2024 01:40:27 PM

ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही की लोकप्रियता की कोई सीमा नहीं है। वर्षों से कुछ गंभीर प्रदर्शनों से हमें रोमांचित करते हुए, इस बार फिर, उन्होंने केवीएन प्रोडक्शंस के साथ एक महत्वपूर्ण दो फिल्मों के लिए नई डील साइन की।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही की लोकप्रियता की कोई सीमा नहीं है। वर्षों से कुछ गंभीर प्रदर्शनों से हमें रोमांचित करते हुए, इस बार फिर, उन्होंने केवीएन प्रोडक्शंस के साथ एक महत्वपूर्ण दो फिल्मों के लिए नई डील साइन की। यह सहयोग, तेलुगु के बाद, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में उनके अभिनय की शुरुआत का प्रतीक है।

केडी - द डेविल नाम के उद्घाटन प्रोजेक्ट में एक गतिशील डांस होगा जो नोरा की बेजोड़ डान्स को उजागर करेगी और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दो अन्य दिग्गजों को एक साथ लाएगी। स्टार पावर की एक अतिरिक्त परत जोड़ते हुए, संजय दत्त फुट-टैपिंग गीत में शामिल होने के लिए तैयार हैं। जहां विजय सेतुपति के कलाकारों में शामिल होने की अटकलें चल रही थीं, वहीं फिल्म में करिश्माई शिल्पा शेट्टी भी हैं।

जाने-माने कन्नड़ फिल्म निर्माता प्रेम द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक शानदार दृश्य बनने के लिए तैयार है। वह कहते हैं, “नोरा फतेही काम के लिए बहुत समर्पण और फोकस के साथ आती हैं। मुझे इस ग्लोबल सेंसेशन पर बहुत भरोसा है और विश्वास है कि यह अनोखा जुड़ाव फिल्म को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगा।

नोरा फतेही ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "मैं कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। यह सहयोग नए दर्शकों से जुड़ने और कर्नाटक में कहानी कहने की परंपरा के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने का एक रोमांचक अवसर है। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का इंतजार नहीं कर सकती कि हमारे पास उनके लिए क्या है।"

केवीएन प्रोडक्शंस के बिजनेस और ऑपरेशंस के प्रमुख मोहन सुपृथ ने नोरा के उत्साह को दोहराते हुए कहा, "हमें कन्नड़ फिल्म बिरादरी में नोरा फतेही का स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। उनकी ऊर्जा और प्रतिभा अद्वितीय है, और हमें विश्वास है कि उनकी उपस्थिति हमारी फिल्मों में एक अनोखापण लायेगी ।"

उम्मीद है कि बॉलीवुड के दिग्गजों और स्थानीय कन्नड़ प्रतिभाओं के बीच तालमेल पर्दे पर जादू पैदा करेगा। जैसे-जैसे प्रोजेक्ट सामने आता  है, प्रशंसक बेसब्री से उनके  भूमिका के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार करते हैं जो नोरा अपनी दूसरी फिल्म में निभाएंगी, साथ ही केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा कन्नड़ सिनेमा परिदृश्य में पेश की जाने वाली अनोखी कहानी भी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Nora FatehiKannada film industry

loading...