main page

चट्टानों पर खड़े होकर नुसरत ने करवाया फोटोशूट, कुदरत की गोद में एंजॉय करती एक्ट्रेस की तस्वीरें देख बन जाएगा दिन

Updated 28 October, 2021 01:06:45 PM

. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लेमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने एक्टिंग के दम पर काफी इंडस्ट्री में खासी पहचान बनाई है। वहीं एक्टिंग और लुक्स को लेकर वो फैंस का भी दिल जीतती रहती हैं। वह अक्सर खुद से जुड़ी लेटेस्ट फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में एक बार फिर नुसरत ने नेचर के बीच एंजॉय करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को खूब भा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लेमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने एक्टिंग के दम पर काफी इंडस्ट्री में खासी पहचान बनाई है। वहीं एक्टिंग और लुक्स को लेकर वो फैंस का भी दिल जीतती रहती हैं। वह अक्सर खुद से जुड़ी लेटेस्ट फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में एक बार फिर नुसरत ने नेचर के बीच एंजॉय करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को खूब भा रही हैं।   

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नुसरत कुदरत की गोद में चट्टानों पर खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। वो प्रकृति का खूब आनंद ले रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें वाकई दिल को छू रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक भी कमाल का है।

Bollywood Tadka

व्हाइट ढीले से कुर्ते और पिंक स्लीपर्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस का ये लुक भले ही सिंपल है, लेकिन इसमें भी वह काफी कमाल लग रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस की झोली में कई अपकमिंग फिल्में हैं, जिसमें से हुड़दंग, जनहित में जारी और राम सेतु जैसी फिल्में एक हैं।

Bollywood Tadka


 

Content Writer: suman prajapati

Nushrat BharuchaphotoshootnatureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...