main page

स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर नुसरत जहां ने दी ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद, येलो सूट में एक्ट्रेस की खूबसूरती पर दिल हारे फैंस

Updated 29 June, 2023 05:30:44 PM

29 जून को देश-दुनिया में ईद-उल-अजहा यानि बकरीद मनाई  जा रही है। मुस्लिम समुदाय के लोग इस त्योहार को खूब उत्साह से मनाते नजर आ रहे हैं और एक-दूजे के बधाई दे रहे हैं। इसी बीच बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपनी  स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को बकरीद की मुबारकबाद दी है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 29 जून को देश-दुनिया में ईद-उल-अजहा यानि बकरीद मनाई  जा रही है। मुस्लिम समुदाय के लोग इस त्योहार को खूब उत्साह से मनाते नजर आ रहे हैं और एक-दूजे के बधाई दे रहे हैं। इसी बीच बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपनी  स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को बकरीद की मुबारकबाद दी है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- ईद-उल-अजहा मुबारक। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस येलो कलर के सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा लिए बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

कानों में बड़े झूमके और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और फैंस पर अपनी खूबसूरती का जादू बिखेर रही हैं। कैमरे के सामने कभी दिलकश अंदाज दिखाते तो कभी अदा करते हुए एक्ट्रेस पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस नुसरत की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें भी बकरीद की बधाई दे रहे हैं।


काम की बात करें तो नुसरत जहां ने कुछ दिनों पहले ही वाईडी फिल्म्स की नई फिल्म 'मेंटल' की घोषणा की थी। फिल्म का टीजर और पोस्टर सामने आ चुका है। फिल्म में यश के अपोजिट सायंतिका घोष और नुसरत जहां हैं।

Content Writer: suman prajapati

Nusrat JahangreetingEid-al-Adhafansstunning picsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...