main page

ग्रीन पैंट सूट में नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें, एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने दिए दमदार पोज

Updated 18 January, 2022 07:12:41 PM

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में नुसरत ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में नुसरत ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नुसरत ग्रीन कलर के पैंट सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कररहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत ने फिल्म शोत्रु से अपने फिल्मी करियर की और इसके बाद खोका 420 में नजर आईं। बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के बाद नुसरत 2019 में राजनीति की दुनिया में शामिल हो गईं, लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा निजी जीवन और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahansharesstylish photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...