main page

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर कृति खरबंदा ने शेयर किया खुश रहने का तरीका, बोलीं- 'स्ट्रेस रिलीज का सबसे अच्छा तरीका है ये'

Updated 10 October, 2023 05:33:10 PM

चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया में, जहां स्टारडम का दबाव अक्सर केंद्र में रहता है, कृति खरबंदा जैसी मशहूर हस्तियों को तनाव से राहत के अपने व्यक्तिगत तरीकों को साझा करके वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे मनाते हुए देखना ताज़ा है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने हमें अपने खुश और स्वस्थ दिमाग के रहस्य के बारे में बताया। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया में, जहां स्टारडम का दबाव अक्सर केंद्र में रहता है, कृति खरबंदा जैसी मशहूर हस्तियों को तनाव से राहत के अपने व्यक्तिगत तरीकों को साझा करके वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे मनाते हुए देखना ताज़ा है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने हमें अपने खुश और स्वस्थ दिमाग के रहस्य के बारे में बताया। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


कृति खरबंदा ने अपने इंस्टग्राम पोस्ट पर मिट्टी के साथ खेलते और उसके बर्तन बनाते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- "मजा आया, तो शेयर कर रही हूं! आप लोग भी ट्राई करोगे? पक्का प्रॉमिस आपको भी मजा आएगा! स्ट्रेस रिलीज का सबसे अच्छा तरीका है ये! वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे आज है- इसलिए आपके साथ थोड़ा शेयर कर रही हूं।" कुछ ऐसा जो मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दे :)

 

आप मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से कैसे निपटते हैं? अपना तरीका शेयर करो, क्या पता, जो कमेंट्स पढ़ रहा है उनके काम आ जाये :)

कृति खरबंदा के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह "रिस्की रोमियो" में नजर आएंगी। फिल्म में फैंस कृति को सनी सिंह के साथ एक नई भूमिका में देखने के लिए कापी उत्साहित हैं।

Content Writer: suman prajapati

World Mental Health DayKriti KharbandashareshappyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...