main page

Movie Review: जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी ड्रामा से भरपूर है 'पागलपंती'

22 November, 2019 11:53:47 AM

मल्मटीस्टारर फिल्म ''पागलपंती'' 22 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, पुलकित सम्राट,  कृति खरबंदा, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला अहम किरदार निभाते नजर आते हैं। फिल्म भारी-भरकम एक्शन और कॉमेडी ड्रामा से भरपूर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मल्मटीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' 22 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, पुलकित सम्राट,  कृति खरबंदा, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला अहम किरदार निभाते नजर आते हैं। फिल्म भारी-भरकम एक्शन और कॉमेडी ड्रामा से भरपूर है। 

कहानी

Bollywood Tadka
फिल्म की कहानी की बात करें तो गैंगस्टर राजा और वाईफाई भाई के हुए नुकसान की भरपाई के लिए राज किशोर, उसके दोस्त जंकी और चंदू को हायर करते हैं। यहीं से पागलपंती की शुरुआत होती है,  जो सभी की जिंदगी में तबाही को लेकर आती है। फिल्म की कहानी जोरदार एक्शन और डायलॉग से भरपूर है और यह हंसाने के साथ काफी बोर भी करती है।
एक्टिंग

Bollywood Tadka
फिल्म में सभी स्टार्स जबरदस्त एक्टिंग करते नजर आते हैं। अनिल कपूर फिल्म में गैंग्स्टर का किरदार निभा रहे हैं, अरशद वारसी अपने वन लाइनर्स के साथ काफी मजेदार दिखाई देते हैं। जॉन अब्राहम और पुलकित सम्राट का किरदार भी काफी आकर्षित है। फिल्म की एक्ट्रेसेस काफी खूबसूरत दिखने के साथ बेवकूफाना लाइनें बोलने बोलने तक ही सीमित रही हैं। सौरभ शुक्ला भी अपने किरदार से फिल्म में छा गए हैं। डकैती रूप में वह डरावने दिखने का साथ काफी मजेदार लग रहे हैं।
गाने 

Bollywood Tadka
फिल्म के गाने फैंस द्वारा काफी पसंद किये गए हैं। लेकिन इसके गानों सुनकर ऐसा लगता है जैसे इनके जरिए दर्शकों का सारा ध्यान फिल्म की ओर खींचने की कोशिश की गई हो।

डायरेक्शन 
फिल्म के डायेक्टर अनीस बाजमी अपने को-राइटर्स के साथ मिलकर फिल्म में जान डालने पूरी की कोशिश की है। लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट ज्यादा अच्छी न होने के कारण यह सब फेल हो जाता हैं। 2 घण्टे 13 मिन्ट की फिल्म में कॉमेडी के साथ देशभक्ती की भावना जबरदस्ती झोकने की कोशिश की गई है।
 


pagalpantimoviereviewBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...