main page

नहीं रही दिग्गज पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस नैला जाफरी, कैंसर से हारी जिंदगी

Updated 20 July, 2021 08:16:47 AM

पाकिस्तानी टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। पाक टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस नैला जाफरी का निधन हो गया है। एक्ट्रेस बीते 6 साल से  कैंसर से जूझ रहे हैं। नैला जाफरी के निधन की खबर सुनते ही पूरे पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट जगत में शोक की लहर है। फैंस के साथ साथ कई जानें मानें सितारे सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

मुंबई: पाकिस्तानी टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। पाक टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस नैला जाफरी का निधन हो गया है। एक्ट्रेस बीते 6 साल से 
कैंसर से जूझ रहे हैं। नैला जाफरी के निधन की खबर सुनते ही पूरे पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट जगत में शोक की लहर है। फैंस के साथ साथ कई जानें मानें सितारे सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनका हाॅस्पिटल से एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में वह हाॅस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही थीं। इस वीडियो को फिल्म निर्माता फुरकान टी सिद्दीकी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया था।

 

 

इसके साथ लिखा था-'मेरी प्रिय मित्र और एक प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस नैला जाफरी पिछले 6 वर्षों से कैंसर से लड़ रही है। लेकिन ये लड़ाई उन्हें बहुत महंगी पड़ रही है।'

Bollywood Tadka

इस वीडियो द्वारा वह मदद के लिए अनुरोध कर रहीं हैं। इस वीडियो के बाद सिंध के सांस्कृतिक मंत्री सरदार शाह ने एलान किया था कि विभाग उनके इलाज का पूरा खर्चा उठाएगा। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो वह टीवी धारावाहिक 'आ मुझ को सतना', 'देसी गर्ल्स' और 'थोड़ी सी खुशियां' में अपनी भूमिकाओं के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती थीं।


Veteranpakistani tv actressNaila Jaffripasses awaycancerLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...