main page

सानिया मिर्जा का किरदार निभाएगी परिणीति चोपड़ा!

Updated 22 August, 2017 09:39:17 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा सिल्वर स्क्रीन पर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।  परिणीति चोपड़ा ने एक चैट शो में कहा है

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा सिल्वर स्क्रीन पर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।  परिणीति चोपड़ा ने एक चैट शो में कहा है कि उनकी बेस्ट फ्रेंड और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा क्यों चाहती हैं कि वो उनकी बायोपिक में काम करें। 

परिणीति ने बताया कि सानिया मानती हैं कि हम दोनों का शारीरिक बनावट एकसा है। इसी वजह से वो चाहती हैं कि मैं उनकी बायोपिक में काम करूं।  परिणीति ने कहा कि मुझे याद है वो यूएस ओपन टूर्नामेंट खेल रही थीं इसी दौरान रात 2.30 बजे मुझे उनका फोन आया था। उन्होंने मुझे फोन किया और कहा‘‘हाय मैं सानिया मिर्जा हूं। मैं आपको ये बताना चाहती हूं कि कल मैंने  एक इंटरव्यू दिया था। जो पूरे देश को पता है और यह अकबारों के पहले पन्ने पर छपा है। 

सानिया ने कहा ऐसे में उनकी जिमेदारी बनती है कि वो बात मुझे बताएं कि ऐसा क्यों हुआ। उनका कहा था कि मैं पूरी तरह उनके जैसे लगती हूं। यहां तक सानिया का कहना था कि हम दोनों की शारीरिक बनावट भी एक जैसा है। इसीलिए वो मानती हैं कि मैं फिल्म में बिल्कुल उनकी तरह दिखूंगी। 

:

Parineeti ChopraSania Mirza

loading...