main page

Haldi Ceremony Pics: पिया के नाम की हल्दी लगते ही खिला परिणीति का चेहरा,गाल पर Kiss कर एक्ट्रेस ने राघव पर लुटाया प्यार

Updated 13 October, 2023 11:43:45 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने राजनेता राघव चड्ढा के साथ अपने जीवन के सबसे अच्छे दौरा यानि मैरिड लाइफ से गुजर रही हैं। परिणीति ने 24 सितंबर, 2023 को राघव संग शादी रचाई। दोनों ने उदयपुर में सात फेरे लिए। कपल की शादी काफी सीक्रेट रखी गई थी। परिणीति और राघव की शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने राजनेता राघव चड्ढा के साथ अपने जीवन के सबसे अच्छे दौरा यानि मैरिड लाइफ से गुजर रही हैं। परिणीति ने 24 सितंबर, 2023 को राघव संग शादी रचाई। दोनों ने उदयपुर में सात फेरे लिए। कपल की शादी काफी सीक्रेट रखी गई थी। परिणीति और राघव की शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Bollywood Tadka

अब परिणीति और राघव की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। परिणीति और राघव के हल्दी लुक के बारे में बात करें तो उस समय होने वाली दुल्हन चेरी कलर के को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

परिणीति ने हल्के मेकअप, लटकते झुमके और स्टोन जड़ित माथा पट्टी के साथ परिणीति ने अपने लुक को पूरा किया। दूसरी ओर राघव व्हाइट कुर्ते में हैंडसम दिखें। पिया के नाम की हल्दी लगते ही परिणीति खिल उठीं।

Bollywood Tadka

हल्दी सेरेमनी के दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला। परिणीति राघव के हल्दी लगे गालों पर किस करती दिख रही हैं। दोनों काफी खुश नजर आ रहे है। बाकी परिवार वाले भी दोनों को हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

देखें हल्दी सेरेमनी की ढेर सारी तस्वीरें...

Bollywood Tadka

Parineeti Chopra Raghav ChadhaHaldi Ceremony

Bollywood Tadka


Parineeti Chopra Raghav Chadha Haldi Ceremony HD Pictures


Bollywood Tadka

Parineeti Raghav Haldi Ceremony Pictures

Bollywood Tadka

Parineeti Chopra Raghav Chadha Haldi Ceremony Pictures

Bollywood Tadka


Parineeti Chopra Raghav Chadha aldi Ceremony HD Pictures

Bollywood Tadka

 

Bollywood TadkaBollywood Tadka


 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Parineeti ChopraRaghav ChadhaHaldi ceremonypicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...