main page

शादी के बाद पति संग पहला क्रिसमस सेलिब्रेट करने लंदन पहुंची परिणीति, बीच सड़क अपने 'सांता' राघव के प्यार में डूबी दिखीं एक्ट्रेस

Updated 24 December, 2023 04:29:42 PM

25 दिसंबर को देश-विदेश में धूमधाम से क्रिसमस का त्योहार मनाया जाएगा। ऐसे में आम लोगों से लेकर स्टार्स तक पहले ही इस फेस्टिवल के सेलिब्रेशन में डूबे नजर आ रहे हैं। इसी बीच पति राघव चड्ढा संग क्रिसमस वेकेशन पर निकलीं परिणीति ने एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पति के प्यार में खोई दिख रही हैं। फैंस परिणीति के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 25 दिसंबर को देश-विदेश में धूमधाम से क्रिसमस का त्योहार मनाया जाएगा। ऐसे में आम लोगों से लेकर स्टार्स तक पहले ही इस फेस्टिवल के सेलिब्रेशन में डूबे नजर आ रहे हैं। इसी बीच पति राघव चड्ढा संग क्रिसमस वेकेशन पर निकलीं परिणीति ने एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पति के प्यार में खोई दिख रही हैं। फैंस परिणीति के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

क्रिसमस सेलिब्रेट करने लंदन पहुंची परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह क्रिसमस ट्री के पास अपने पति की बाहों में पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बड़े ही प्यार से पति की ओर देखती नजर आ रही हैं, जबकि राघव खूब हंस रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- "जीवन भर के लिए अपने सांता पर निर्भर हूं।" 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में परिणीति ब्लैक कोट के साथ मैचिंग कलर के बूट पहने और बालों का बन बनाए काफी गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं, राघव इस दौरान ब्लैक कोट के साथ क्रीम कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं। एक साथ कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

 

बता दें, परिणीति चोपड़ा की शादी को आज पूरे 3 महीने हो गए हैं। एक्ट्रेस ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के द लीला पैलेस में राघव चड्ढा संग ग्रैंड वेडिंग की थी।


 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti Choprashareromantic photohusbandRaghav Chadhaeve of ChristmasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...