main page

'मुझे कुछ भी कहने में 3 दिन लग गए..मैथ्यू पेरी के निधन से टूटीं परिणीति, बोलीं- इस खबर ने मुझे तोड़ दिया

Updated 31 October, 2023 01:04:47 PM

फेमस वेब सीरीज 'फ्रेंड्स' के ‘चैंडलर बिंग’ यानी एक्टर मैथ्यू पेरी अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर 28 अक्टूबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए, जिससे उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा और वे सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त करते नजर आए। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी एक्टर के निधन से शॉक्ड रह गईं और तीन दिन बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी है। एक्ट्रेस ने अपना दुख व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस वेब सीरीज 'फ्रेंड्स' के ‘चैंडलर बिंग’ यानी एक्टर मैथ्यू पेरी अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर 28 अक्टूबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए, जिससे उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा और वे सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त करते नजर आए। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी एक्टर के निधन से शॉक्ड रह गईं और तीन दिन बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी है। एक्ट्रेस ने अपना दुख व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है।


 Bollywood Tadka
सोमवार रात परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैथ्यू पेरी के निधन पर शोक व्यक्त किया और लिखा- ''मुझे कुछ भी कहने में 3 दिन लग गए। 17 साल से एक वफादार दोस्त नहीं रहे हैं। इस खबर ने मुझे तोड़ दिया है। मुझे पता है कि इसने एक पूरी पीढ़ी को तोड़ दिया है। मैथ्यू पेरी, आप हम सभी के जीवन का हिस्सा थे। अंत की हर क्लिप दिल तोड़ने वाली है।''

 

बता दें, मैथ्यू पेरी महज 54 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। खबरों की मानें तो एक्टर की डेड बॉडी हॉट बाथटब में पाई गई थी।

 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti Chopraemotional postMatthew PerrydemiseHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...