main page

परिणीति चोपडा ने शेयर किया अपनी शादी का नया वीडियो, देखें मांग में सिंदूर भरने से लेकर जयमाला तक की खास झलकियां

Updated 29 September, 2023 06:02:13 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी को भले ही 5 दिन हो गए हैं, लेकिन कपल अब भी अपनी वेडिंग फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में बना हुआ है। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच न्यूलीवेड परिणीति ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें बारात से लेकर, जयमाला और सिंदूर भराई की सारी रस्में देखने को मिल रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी को भले ही 5 दिन हो गए हैं, लेकिन कपल अब भी अपनी वेडिंग फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में बना हुआ है। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच न्यूलीवेड परिणीति ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें बारात से लेकर, जयमाला और सिंदूर भराई की सारी रस्में देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

परिणीति चोपड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''मेरे पति को...
सबसे जरूरी गीत जो मैंने कभी गाया है.. तुम्हारी ओर चलना, बारात से छिपना, ये शब्द गाना ... मैं भी क्या कहूं .. ओ पिया, चल चलें आ.''


 


इसी वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही राघव चड्ढा बारात लेकर आते हैं, दुल्हन बनीं परिणीति बेहद खुश होती हैं और छिपती दिखती हैं। इसके बाद परिणीति अपने पति के लिए स़ॉन्ग गाती, उनके लिए डांस करती भी नजर आती हैं। दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाता है और फिर फेरों के लिए मंडप की ओर जाते हैं और राघव अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर भरत हैं। 

Bollywood Tadka


ऐसे कुछ मिनटों के वीडियो में परिणीति चोपड़ा ने फैंस को अपनी शादी की कई झलकियां फैंस को दिखा दी है। फैंस भी एक्ट्रेस के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी कुछ दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच धूमधाम से हुई थी।


 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti Choprasharesnew videoweddingRaghav ChadhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...