main page

तलाक की खबरों के बीच पवन कल्याण ने Instagram पर किया डेब्यू, महज कुछ ही घंटों में हुए मिलियन फॉलोअर्स

Updated 05 July, 2023 12:49:37 PM

साउथ सुपरस्टार और नेता पवन कल्याण इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरे हैं कि पवन कल्याण तीसरी पत्नी अन्ना लेजनेवा को तलाक देने वाले हैं। हालांकि, इन अफवाहों पर एक्टर की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नही आया है, लेकिन इसी बीच एक्टर ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। इंस्टा जॉइन करते ही पवन के फॉलोअर्स की गिनती बढती जा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार और नेता पवन कल्याण इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरे हैं कि पवन कल्याण तीसरी पत्नी अन्ना लेजनेवा को तलाक देने वाले हैं। हालांकि, इन अफवाहों पर एक्टर की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नही आया है, लेकिन इसी बीच एक्टर ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। इंस्टा जॉइन करते ही पवन के फॉलोअर्स की गिनती बढती जा रही है।

Bollywood Tadka


पवन कल्याण ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया और कुछ ही घंटों के अंदर लाखों फॉलोअर्स बन गए। अब तक एक्टर को इंस्टाग्राम 1.7 मिलियन फैंस फॉलो करने लग गए हैं।


पवन कल्याण की पार्टी जन सेना पार्टी ने भी एक ट्वीट में जानकारी दी कि एक्टर ने इंस्टाग्राम जॉइन कर लिया है साथ में पवन कल्याण की इंस्टाग्राम आईडी और क्यूआर कोड भी शेयर किया गया था।


वहीं, काम की बात करें तो पवन कल्याण तेलुगू सिनेमा के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर जल्द ही Bro, Hari Hara Veera Mallu, 'ओजी' और 'उस्ताद भगत सिंह' में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Pawan KalyanInstagram debutdivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...