main page

आलिया भट्ट को लोगों ने बताया पूजा भट्ट की बेटी तो तिलमिलाईं एक्ट्रेस, बोलीं-'किसी की बहन-बेटी के बारे में..

Updated 14 September, 2023 12:14:06 PM

. बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट का नाम अब तक कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ चुका है। हाल ही में पूजा ने पिता महेश भट्ट के साथ अपनी वायरल किसिंग तस्वीर को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। अब एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट को उनकी बेटी बताने पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट का नाम अब तक कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ चुका है। हाल ही में पूजा ने पिता महेश भट्ट के साथ अपनी वायरल किसिंग तस्वीर को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। अब एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट को उनकी बेटी बताने पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

 


दरअसल, हाल ही में दावा किया गया था कि आलिया भट्ट एक्ट्रेस पूजा भट्ट की बेटी हैं। इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू मे कहा कि ऐसी अफवाह पूरी तरह बेवकूफी भरी हैं और वो इन पर हंसती भी नहीं हैं।

 

पूजा भट्ट ने कहा कि किसी की भी बहन, बेटी या भाभी के बारे में बात करना हमारे देश में आम बात है। क्या आप इस बात पर किसी की गरिमा को ध्यान में रखकर बयान दे सकते हैं। ये बिल्कुल ही बकवास है।


 
आपको बता दें कि पूजा भट्ट और आलिया भट्ट दोनों ही महेश भट्ट की बेटियां है। पूजा महेश की पहली पत्नी की बेटी हैं, जबकि आलिया उनकी दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटी हैं।

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

peopleAlia BhattPooja BhattdaughteractressFuriousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...