main page

बहुत जल्द छोड़कर चले गए..राजू श्रीवास्तव के निधन पर PM मोदी का ट्वीट, बोले-'अनगिनत लोगों के दिलों में हमेशा रहेंगे जिंदा'

Updated 21 September, 2022 12:56:21 PM

गजोधर भैया के रूप में मशहूर लोगों को हमेशा गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव का दिल्ली स्थित एम्स में निधन हो गया है। 41 दिनों तक मौत को चकमा देने वाले राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को 58 की उम्र में अंतिम सांस ली। राजू श्रीवास्तव का परिवार उनके जल्द ठीक होने के लिए पूजा कर रहा था तो पत्नी मंदिरों में माथा टेक रही थीं। फैंस भी दुआएं मांग रहे थे लेकिन कुछ काम नहीं आया और राजू श्रीवास्तव ने वेंटीलेटर पर अपने प्राण त्याग दिए।

मुंबई: गजोधर भैया के रूप में मशहूर लोगों को हमेशा गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव का दिल्ली स्थित एम्स में निधन हो गया है। 41 दिनों तक मौत को चकमा देने वाले राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को 58 की उम्र में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

राजू श्रीवास्तव का परिवार उनके जल्द ठीक होने के लिए पूजा कर रहा था तो पत्नी मंदिरों में माथा टेक रही थीं। फैंस भी दुआएं मांग रहे थे लेकिन कुछ काम नहीं आया और राजू श्रीवास्तव ने वेंटीलेटर पर अपने प्राण त्याग दिए।

Bollywood Tadka

राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजू श्रीवास्तव को अंतिम श्रद्धांजलि दी।

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया। वह हमें बहुत जल्द छोड़कर चले गए लेकिन वह वर्षों तक अपने समृद्ध काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति।'

Bollywood Tadka

राजू 10 अगस्त से एम्स में ही भर्ती थे। एक होटल में वर्कआउट के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था और वह बेहोश होकर गिर गए थे। तब से लेकर अब तक वह ठीक से होश में नहीं आए। राजू श्रीवास्तव पिछले 41 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे।

Content Writer: Smita Sharma

Prime MinisterNarendra ModiTributeComedianRaju SrivastavaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...