main page

रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही बच्चों में घिरीं पूजा हेगड़े, व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्राउन पैंट में दिखीं सुपर स्टाइलिश

Updated 13 July, 2023 01:57:38 PM

'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस पूजा हेगड़े बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम के अलावा लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड की इस ब्यूटीफुल एक्ट्रेस को जुहू में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो बच्चों में घिर गईं। पूजा की ये तस्वीरें कैमरे में कैप्चर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस पूजा हेगड़े बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम के अलावा लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड की इस ब्यूटीफुल एक्ट्रेस को जुहू में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो बच्चों में घिर गईं। पूजा की ये तस्वीरें कैमरे में कैप्चर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान पूजा हेगड़े व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्राउन पैंट में काफी स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

 

कैजुअल मेकअप और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में पूजा काफी खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

 

रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही एक्ट्रेस छोटे-छोटे बच्चों के बीच घिर गईं और उनके साथ हंसते हुए पोज देती दिखीं। फैंस को पूजा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


वहीं, काम की बात करें तो पूजा हेगड़े को आखिरी बार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था। इसमें वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आईं थी। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Pooja HegdemobbedchildrenspottedrestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...