main page

एयरपोर्ट पर देसी लुक में स्पॉट हुईं पूजा हेगड़े, गोल्डन ब्लैक बॉर्डर वाली सिल्क साड़ी में कतई कहर लगीं सलमान खान की एक्ट्रेस

Updated 13 May, 2023 12:04:52 PM

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने के बाद काफी चर्चा में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को काफी पसंद किया गया। हाल ही में सलमान की एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पूजा अपने देसी लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने के बाद काफी चर्चा में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को काफी पसंद किया गया। हाल ही में सलमान की एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पूजा अपने देसी लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान साउथ अदाकारा पूजा हेगड़े गोल्डन ब्लैक बॉर्डर वाली सिल्क साड़ी में हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर का नेकलेस, कानों में मैचिंग इयररिंग्स, माथे पर बिंदी और खुले बालों से लुक को कंप्लीट किया।

 Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का अंदाज और खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

पूजा एयरपोर्ट पर अपनी अदाओं से लोगों को इम्प्रेस करते हुए गजब पोज दे रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का देसी लुक खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट पर, सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं थीं। उनकी ये फिल्म ईद के मौके यानी 21 अप्रैल, 2023 को पर्दे पर रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Pooja Hegdespottedairportdesi lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...