main page

लॉकडाउन का उल्लंघन: बॉयफ्रेंड संग कार में घूम रही थीं एक्ट्रेस पूनम पांडे, IPC के तहत मामला दर्ज

11 May, 2020 09:24:32 AM

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं जिससे तहलका मच जाता है। हाल ही में एक बार एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं। खबर मिली है कि पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है जिसका कारण भी चौंकाने वाला है। पूनम रविवार को लॉकडाउन का उल्लंघन करते पकड़ी गईं।

मुंबई: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं जिससे तहलका मच जाता है। हाल ही में एक बार एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं। खबर मिली है कि पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है जिसका कारण भी चौंकाने वाला है। पूनम रविवार को लॉकडाउन का उल्लंघन करते पकड़ी गईं।

Bollywood Tadka

इसी वजह से उन्हें 8:05PM पर मरीन ड्राइव थाना की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। उनके ऊपर आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने बीएमडब्लू कार भी जब्त की है। खबरों के मुताबिक मरीन ड्राइव में अपने बॉयफ्रेंड सैम के साथ लॉकडाउन के रूल्स को तोड़ने की वजह से पूनम और सैम दोनों पर एफआईआर हुई है।

Bollywood Tadka

उनकी BMW कार (MH 04 FA 2456) को भी जब्त कर लिया गया है। दोनों इसी कार से घूमते नजर आए थे। पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही उस कार को हिरासत में लिया हुआ है।  

Bollywood Tadka
बता दें किपूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। तीस लाख लोग उन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं। काम की बात करें तो पूनम ने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था। बीसीसीआई के मना करने और लोगों की नाराजगी के बाद उन्होंने यह नहीं किया था। उन्हें आखिरी बार शक्ति कपूर के साथ फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा में देखा गया था। 


poonam pandeyboyfriendarresetedviolationlockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity
loading...