main page

आग लगने से तहस नहस हुआ पूनम पांडे का घर, बाल-बाल बचा एक्ट्रेस का डॉगी

Updated 16 September, 2023 10:35:14 AM

कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीती रात एक्ट्रेस के घर में आग लग गई। आगजनी का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसके बाद लोग एक्ट्रेस के लिए परेशान हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीती रात एक्ट्रेस के घर में आग लग गई। आगजनी का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसके बाद लोग एक्ट्रेस के लिए परेशान हो रहे हैं। तो आइए, आपको बतातें हैं पूरी खबर..

 

दरअसल, पूनम पांडे मुंबई के एक हाई राइज बिल्डिंग में रहती हैं। 15 सितंबर 2023 को पूनम के घर में आग लगी। हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस घर पर नहीं थीं, लेकिन उनका पेट डॉग सीजर वहां मौजूद था। उसके साथ बड़ा हादसा होते-होते बच गया। घर की स्टाफ ने पूनम के पेट डॉग को बचा लिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फोटोग्राफर विरल भयानी ने पूनम पांडे के घर में आग लगने की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। क्लिप में देखा जा सकता है कि पूनम के घर में भयंकर आग लगी है, जिससे उनका घर तहस-नहस हो गया है। फिलहाल, मौके पर पहुंचीं फायर डिपार्टमेंट आग लगने के कारण का पता लगा रही है।

 

 

 

पूनम पांडे की बात करें तो वह बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 'नशा' मूवी (2013) से करियर की शुरुआत करने के बाद वह 'लव इज पॉयजन', 'मालिनी एंड कंपनी', 'आ गया हीरो', 'द जर्नी ऑफ कर्म' जैसी फिल्मों में नजर आईं। हिंदी के अलावा वह साउथ और भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं। फिल्म के अलावा उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 4' और 'लॉक अप' में देखा गया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Poonam PandeyhousefiredogescapedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...