main page

ऐप की खातिर पूनम पांडे ने लगाई बोल्‍ड फोटो की झडी !

Updated 10 May, 2017 05:20:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस पूनम पांडे हमेशा अपनी हॉटनैस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर से पूनम का हॉट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आज कुछ हॉट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस पूनम पांडे हमेशा अपनी हॉटनैस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर से पूनम का हॉट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आज कुछ हॉट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। पूनम पांडे ने कुछ समय पहले ही अपनी ऐप लॉन्च की थी। इस ऐप को लॉन्च करने के दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों से बोल्ड साम्रगी देने का वादा किया था। ऐप लॉन्च होते ही पूनम कंट्रोवर्सी में आ गई थीं क्योंकि उनकी नई एप को गूगल की तरफ से रोक लगा दी गई थी।Bollywood Tadka

अब एकबार फिर पूनम पांडे चर्चा में है। दरअसल, पूनम अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। पूनम पांडे ने अपनी बोल्ड‍ तस्वीरें हाल ही में इंस्टा और ट्विटर पर डाली हैं जिसमें वे कैमरे के साथ फ्लर्ट करती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के जरिए पूनम पांडे अपनी ऐप का प्रचार कर रही हैं। तस्वीरों को पोस्ट करने के दौरान वे कैप्शन लिख रही हैं कि बाकी तस्वीरें देखने के लिए मेरी ऐप डाउनलोड कीजिए। इसके लिए वे अपनी ऐप का लिंक भी दे रही हैं।

:

poonam pandeypicsTwitter

loading...