main page

स्किनफिट गाउन में 36 की पॉप स्टार बियोंसे ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें

Updated 06 October, 2019 01:49:51 PM

हॉलीवुड अमेरिकी पॉप स्टार बियोंसे अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।

लंदन: हॉलीवुड अमेरिकी पॉप स्टार बियोंसे अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में बियोंसे येलो स्किनफिट कलर का गाउन  पहने हुए नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं। बियोंसे बेहद स्टाइलिश और स्वैग अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। बियोंसे के सोशल साइट पर लाखों दीवाने हैं जो उनको काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

36 साल की बियोंसे अमेरिका समेत दुनियाभर में बहुत फेसम हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 106 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। ये तस्वीरें शनिवार को हिए अटलांटा इवेंट की हैं। 

Bollywood Tadka

बियोंसे ने अपनी सिंगिंग का जादू दुनिया का सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शागी में बिखेरा था।

Bollywood Tadka

अपनी जबरदस्त परफार्मेंस देकर उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को भी नाचने पर मजबूर कर दिया था। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

pop singerbeyoncestunning looklatest picturesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...