main page

क्राइम ड्रामा 'शहर लाखोट' के दिलचस्प किरदारों के पोस्टर हुए रिलीज, 30 नवंबर को होगा प्रीमियर

Updated 27 November, 2023 05:17:57 PM

शहर लाखोट एक एक्शन से भरे नॉयर क्राइम ड्रामा के ट्रेलर को मिले जबरदस्त रेस्पॉन्स के बाद, प्राइम वीडियो ने अब सीरीज के दिलचस्प लीड किरदारों के दिलचस्प पोस्टर लॉन्च किए है। ये पोस्टर्स दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा रहें है और उनका ध्यान भी खींच रहें है।

नई दिल्ली / टीम डिजिटल।  शहर लाखोट एक एक्शन से भरे नॉयर क्राइम ड्रामा के ट्रेलर को मिले जबरदस्त रेस्पॉन्स के बाद, प्राइम वीडियो ने अब सीरीज के दिलचस्प लीड किरदारों के दिलचस्प पोस्टर लॉन्च किए है। ये पोस्टर्स दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा रहें है और उनका ध्यान भी खींच रहें है। आठ-एपिसोड की इस ड्रामा सीरीज में प्रतिभाशाली अभिनेताओं द्वारा निभाए गए दिलचस्प और बहुस्तरीय किरदार हैं, जिनमें प्रियांशु पेनयुली ने देवेन्द्र सिंह तोमर उर्फ देव, चंदन रॉय सान्याल ने कायरव सिंह, कुब्रा सैत ने सब इंस्पेक्टर पल्लवी राज और श्रुति मेनन ने संध्या की भूमिका निभाई हैं।

 

देव सिंह तोमर के रूप में प्रियांशु पेनयुली - उड़ाऊ बेटे जिसे अपने होमटाउन लौटने के लिए मजबूर किया जाता है। देव काला और व्यंग्यात्मक है, लेकिन अजीब तरह से पसंद किया जाने वाला है और उसके अंदर गहरे गुस्से वाले मुद्दे हैं, जिसके कारण पहले उसे अधिकारियों के साथ परेशानी हो चुकी है, जिससे वह अपने करीबियों से अलग हो गया है। उसका एक हिस्सा अपने अतीत से जुड़कर मुक्ति की तलाश में है। हालांकि, यह तब बदल जाता है जब उस पर हत्या का झूठा आरोप लगाया जाता है। क्या देव अपने प्रियजनों के साथ फिर से जुड़ने में सफल होगा? क्या वह अपनी बेगुनाही साबित कर पाएगा? यह सब तब सामने आएगा जब शहर लाखोट का प्रीमियर 30 नवंबर को प्राइम वीडियो पर होगा।

 

शहर लाखोट के सबसे कटोर कैरेक्टर कायरव सिंह  को एक्टर चंदन रॉय सान्याल ने निभाया हैं। वो उस जगह का सेल्फ अक्लेम्ड किंग है। कायरव को सम्मान और वैधता की तलाश है और वो राजनीति के मैदान में अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए तैयार है। वह जीवन में कुछ भी खोना पसंद नहीं करता, चाहे वह सौदा हो या खेल। वह महत्वाकांक्षी और सुखवादी है, किसी भी सहानुभूति की कमी के बावजूद अपने फायदे के लिए हेरफेर करने से नहीं डरता। हालांकि, अंदर से कायरव सम्मान और वैधता की तलाश में है और हर चीज में अपने पिता से आगे निकलने की चाहत रखता है।

 

एक ऐसे शहर में जो अपराध के लिए जाना जाता है, कुब्रा सैत, एस.आई. पल्लवी राज एक भ्रष्ट पुलिस स्टेशन में बेंचमार्ट को तोड़ने की कोशिश करती है। कैरेक्टर पोस्टर में कुब्रा को एक डी-ग्लैम अवतार में पेश किया गया हैं, जो एक उग्र, ईमानदार महिला का किरदार निभा रही हैं। पल्लवी एक मजबूर और साहसी महिला है, जो जोखिम लेती है और अपराधियों के खिलाफ जाने और पीड़ित को न्याय दिलाने से नहीं डरती। जब पल्लवी को एक भयानक हत्या की जांच करने का मौका दिया गया, तो वह झूठ के जाल का पर्दाफाश करती है। वह न्याय दिलाने और लाखोट में भ्रष्टाचार के घातक जाल से छुटकारा पाने की कोशिश करती है, जिनसे उन्हें जकड़ लिया है।

 

हर हीरो और विलेन की एक प्रेमिका होती है, और शहर लाखोट इससे कोई अलग नहीं है। संध्या के रूप में श्रुति मेनन से मिलें, जो एक खूबसूरत, उज्ज्वल और महत्वाकांक्षी युवा महिला है, जो देव की एक्स लवर है और जिसके साथ वह फिर से जुड़ने की उम्मीद करता है। कायरव की महत्वाकांक्षी दुनिया में फंसी संध्या, लखोट को छोड़ने के अलावा और कुछ नहीं चाहती है। एक कंजरवेटिव फैमिली से होने और कॉन्ट्रोवर्शियल अतीत से जूझने के बावजूद, संध्या निश्चित थी कि वह क्या चाहती है। हालांकि, यह तो समय ही बताएगा कि वह सफल होंगी या नहीं।

 

शहर लाखोट एक दिलचस्प और एंटरटेनिंग सीरीज है, जो ऑफरोड फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई है जिसमें नवदीप सिंह और खलील बचूअली एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं। इसका निर्देशन सिंह द्वारा किया गया हैं और सिंह और देविका भगत द्वारा लिखित और निर्मित हैं। सीरीज में प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल, श्रुति मेनन और कुब्रा सैत मुख्य भूमिका में हैं, जिन्हें मनु ऋषि चड्ढा, कश्यप शंगारी, चंदन रॉय, मंजिरी पुपाला, श्रुति जॉली, ज्ञान प्रकाश और अभिलाष थपलियाल जैसे कलाकारों का सहयोगहै। यह 30 नवंबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

 

Content Editor: Varsha Yadav

शहर लाखोटPoster ReleaseShahar LakhotBollywood UpdateCrime Drama

loading...