main page

प्रभास की Salaar का बजा डंका, हिंदी बेल्ट्स में पांचवें दिन भी की छप्परफाड़ कमाई

Updated 27 December, 2023 02:54:49 PM

प्रभास की मास एक्शन एंटरटेनर सलार: पार्ट 1 - सीजफायर बड़े पर्दे पर अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर एक प्रभावशाली ताकत साबित हुई है।

नई दिल्ली। प्रभास की मास एक्शन एंटरटेनर सलार: पार्ट 1 - सीजफायर बड़े पर्दे पर अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर एक प्रभावशाली ताकत साबित हुई है। फिल्म को जहां दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है, वहीं सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ भी ये फिल्म देखने पहुंची है, जिसके चलते ये बॉक्स ऑफिस पर मजबूत होती जा रही हैं। यहीं नहीं फिल्म ने हिंदी बेल्ट में अपने पांचवें दिन 10.25 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर 5 दिनों में 90.6 करोड़ का बिजनेस हुआ है।

 

वैसे प्रभास स्टारर ये फिल्म अपने आने के साथ से ही रिकॉर्ड स्थापित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करते हुए, फिल्म ने हिंदी के प्रदेशों में पांचवें दिन 10.25 करोड़ की कमाई की है। इसके अलावा, फिल्म ने न सिर्फ वीकेंड पर बल्कि वर्किंग डेज में भी अपनी शानदार कमाई की है। हिंदी बेल्ट में, सलार: पार्ट 1 - सीजफायर ने पहले दिन शुक्रवार को 18.90 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 18.95 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 24.50 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 18.00 करोड़ और पांचवे दिन मंगलवार को 0.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही हिंदी के मार्केट्स में फिल्म 5 दिनों में कुल 90.6 करोड़ के साथ खड़ी है।

 

यह वास्तव में फिल्म की तरक्की का सबूत है कि मंगलवार को, जो वर्किंग डे था, इसका कलेक्शन डबल डिजिट्स में रहा। इससे फिल्म के ग्राफ में तेजी देखी जा रही है।होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है।

Content Editor: Varsha Yadav

Salaar Day 5 collectionSalaar Box Office Day 5 CollectionPrabhas Salaar hindi belt collectionसालार डे 5 कलेक्शनसालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5सालार ने हिंदी बेल्ट पर 5वें दिन कितने कमाए

loading...