main page

‘आदिपुरुष’ के बाद इन बड़े प्रोजेक्टस में नजर आएंगे Prabhas, देखें अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट

Updated 16 June, 2023 11:28:32 AM

2015 में आई ‘बाहुबली’ से प्रभास ने बॉलीवुड में तगड़ी एंट्री मारी थी। तब से लेकर अब तक प्रभास ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं।

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर प्रभास इन दिनो काफी लाइमलाइट बटोर रहें हैं। अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए एक्टर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रभास की आदिपुरुष आज यानी 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म में एक्टर भगवान राम का किरदार निभा रहें हैं। फैंस उन्हे राम के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

2015 में आई ‘बाहुबली’ से प्रभास ने बॉलीवुड में तगड़ी एंट्री मारी थी। तब से लेकर अब तक प्रभास ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। प्रभास अपनी दमदार परफॉर्मेंस के कारण काफी डिमांड में चल रहे हैं। तो चलिए आपको बतातें हैं कि अब एक्टर और किन-किन बड़ी बजट की फिल्मों में नजर आएंगे।

सालार

Bollywood Tadka

प्रशांत नील की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास नजर आएंगे। ‘केजीएफ’ के दोनो पार्टस को डायरेक्टर करने वाले प्रशांत नील की फिल्म के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हसन और जगपति बाबू लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। 

प्रोजेक्ट के

Bollywood Tadka

नाग अश्विन की इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर अमिताभ बच्चन भी स्क्रीन शेयर करेंगे। इनके अलावा दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी ‘प्रोजेक्ट क’ में लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ महीनों से हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। जहां, ‘प्रोजेक्ट के’ लिए विशाल सेट तैयार किया गया है।

स्पिरिट

Bollywood Tadka

कबीर सिंह और संदीप वांगा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में भी प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Prabhasbig budget filmadipurushproject kspiritsalaarupcoming films

loading...