FacebookTwitterg+Mail

इस शख्स की रियल लाइफ से इंस्पायर है वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' का ये किरदार!

prabhat character of made in heaven inspired by this man
25 March, 2019 05:52:25 PM

नई दिल्ली। जोया अख्तर की मेड इन हेवन वास्तविक जीवन परिदृश्यों पर आधारित है जो अपने कंटेंट के कारण शहर में सुर्खियां बटोर रही है। लेकिन श्रृंखला से जुड़ी एक दिलचस्प बात अब पता चली है कि शो में प्रभात का रहस्यमय संदर्भ एक वास्तविक जीवन के सेलिब्रिटी ब्रांड रणनीतिकार प्रभात चौधरी पर आधारित है।

 

अपने वास्तविक जीवन से प्रेरणा लेते हुए और यह देखते हुए की रणनीतिक निर्णय लेने के लिए उद्योग से अधिकांश लोग प्रभात तक कैसे पहुंचते हैं,जोया ने अपनी पहली वेब श्रृंखला में उनका संदर्भ दिया है।

 

बॉलीवुड के प्रमुख ब्रांड रणनीतिकार प्रभात के नाम से पहचाने जाने वाले, स्पाइस पीआर के संस्थापक तथा मालिक और डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी एन्ट्रॉपी के सह-संस्थापक हैं जो प्रसिद्ध स्टार शाहरुख खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, रितिक रोशन, प्रभास, राधिका आप्टे और सारा अली खान जैसे उभरते आइकन के ब्रांड के पीछे मुख्य भूमिका निभाते हैं। 

 

अपने रहस्यमय वास्तविक जीवन के आभा के कारण, जोया ने मेड इन हैवन में स्पीड डायल पर तारा और अर्जुन के साथ उनका संदर्भ लिया है। वास्तविक जीवन से प्रेरणा लेते हुए, जोया ने प्रभात के चरित्र को अपने श्रृंखला में शामिल किया है और उनके असली नाम का उपयोग करने का निर्णय लिया है।

 

दिलचस्प बात यह है कि, हालांकि प्रभात सभी उद्योग इवेंट में सबसे आगे रहते हैं, लेकिन निजी जिंदगी में वे एक अत्यंत मायावी व्यक्तित्व वाले इंसान हैं जो सुर्खियों से दूर रहते हैं। मेड इन हेवन इंटरनेट पर धूम मचा रही है और भारत में रिलीज होने वाली सबसे अच्छी वेब श्रृंखला के रूप में दर्शकों के बीच छाई हुई है।

 

'मेड इन हेवन' में दिल्ली के दो वेडिंग प्लानर्स, तारा और करण की जिंदगी से रूबरू करवाया गया है। साथ ही श्वेता त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, अमृता पुरी और मनजोत सिंह जैसे लोग तारा और करण के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे है।

 

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित तथा जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा रचित, अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की यह आगामी श्रृंखला दर्शकों के बीच धूम मचा रही है।


web series made in heaven made in heaven zoya akhtar
loading...