main page

Prachi Hada ने 'तेरी मेरी डोरियां' शो में चलाई बुलेट बाइक, शेयर किया एक्सपीरियंस

Updated 15 May, 2023 04:27:22 PM

बॉलीवुड फिल्मों के तरह ही, स्टारप्लस का शो 'तेरी मेरी डोरियां' अपनी शोभा दिखाने में कामयाब रहा है। हेलिकॉप्टर उड़ाने से लेकर रिक्शा और बाइक बुलेट चलाने तक, यह सभी तत्व शो के प्रमुख आकर्षण रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टारप्लस का शो 'तेरी मेरी डोरियां' में लगातार कोई न कोई ट्विस्ट हमेशा ही दर्शकों को उत्साह के किनारे रखा है। अपने दिलचस्प प्रोमो के साथ दर्शकों को कहानी में एक नए मोड़ से परिचित कराने के बाद, शो के निर्माताओं ने हमेशा ही दर्शकों के मांग को पूरा किया है।

प्राची हाड़ा ने शो में चलाई बाइक
बॉलीवुड फिल्मों के तरह ही, स्टारप्लस का शो 'तेरी मेरी डोरियां' अपनी शोभा दिखाने में कामयाब रहा है। हेलिकॉप्टर उड़ाने से लेकर रिक्शा और बाइक बुलेट चलाने तक, यह सभी तत्व शो के प्रमुख आकर्षण रहे हैं। शो में लगातार दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। 

यहां एक ट्विस्ट है: दर्शकों की पसंदीदा कीरत (प्राची हाड़ा) बाइक चला रही है। हमने हमेशा प्राची हाडा को आगे आकर वो सब प्रदर्शन करते हुए देखा है जो आमतौर पर पुरुष करते हैं और इस बार वह शो में बुलेट बाइक चलाती नजर आएंगी। प्राची हाडा एक ऐसी अभिनेत्री है जो जोखिम उठाने से कभी नही घबराती है और दिए गए हर अवसर को पकड़कर विजयी साबित होती है।  हाल ही में, एक क्रम में, हम उन्हें बुलेट बाइक की सवारी करते हुए देखेंगे, जैसे कोई बॉलीवुड हीरो अपनी बहन को बचाने के लिए करता है।

'तेरी मेरी डोरियां' में कीरत का किरदार निभाने वाली प्राची हाडा ने शो में एक साहसिक यात्रा की है। इस बारे में बात करते हुए प्राची हाडा ने बाइक चलाने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "यह पहली बार नहीं है कि मैं बाइक चला रही हूं, लेकिन जब भी मुझे बाइक चलाने का अवसर मिलता है, तो मजेदार अनुभव होता है क्योंकि इसमें कई टेक होते हैं।  मैं पहले भी बाइक चला चुकी हूं, लेकिन सेट पर बाइक चलाने का मजा कुछ और ही है। जब हम बाइक के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, वह मेरे लिए एक शानदार क्षण था।  मेरा किरदार कीरत सीरत, (हिमांशी पराशर ) को अपने साथ लेकर जाने वाला है लेकिन बाइक सीरत को पीछे छोड़कर आगे बढ़ जाती है। व्यक्तिगत रूप से, मुझे बाइक चलाने में बहुत मज़ा आता है और यह कुछ रोमांचक अनुभव है जो मैंने किया है अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आकर। सेट पर बाइक चलाना मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव रहा। मैं ऐसे मौकों का फायदा उठाती हूं और यह  देखने का इंतजार कर रही हूं कि आगे मेरे लिए ड्राइव करने की कतार में क्या है?"

'तेरी मेरी डोरियां' पंजाब में एक बहुत ही खूबसूरत स्थान पर स्थित है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ आने वाले रोमांस और उत्साह की पूरी तरह से जीवंत रखता है। देखिये 'तेरी मेरी डोरियां सिर्फ स्टारप्लस पर शाम 7 बजे।

Content Editor: Varsha Yadav

तेरी मेरी डोरियांप्राची हाड़ास्टार प्लसPrachi HadaTeri Meri DoriyaanPrachi Hada ne bike chalayitv newshindi news

loading...